The Fame Game on Netflix: अब ओटीटी पर चलेगा धकधक गर्ल का जादू, इस दिन होगी रिलीज़

The Fame Game on Netflix: अब ओटीटी पर चलेगा धकधक गर्ल का जादू, इस दिन होगी रिलीज़

बॉलीवुड की ‘धकधक गर्ल’ Madhuri Dixit, एक लंबे समय बाद फिर से अभिनय में अपनी वापसी करने के लिए तैयार हैं. वहीं फैंस के लिए इस खुशी को दोगुना कर देने वाली खबर यह है, कि इस बार उनकी वापसी ओटीटी पर होने वाली है. अभिनेत्री जल्द Netflix पर आने वाली वेब सीरीज़, The Fame Game में अनामिका का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी, जिसका पोस्टर आज जारी किया गया है. आपको बता दें, कि Netflix के इस शो का निर्माण Dharmatic Entertainment के बैनर तले हुआ है, वहीं इसका सृजन Sri Rao ने किया है.

दरअसल, अभिनेत्री Madhuri Dixit की आने वाले इस वेब सीरीज़ का नाम, पहले Finding Anamika रखा गया था. इस शो का एक ट्रेलर भी Netflix ने पिछले साल ही साझा किया था, जिसके बाद से ही अभिनेत्री के फैंस इस शो का इंतज़ार कर रहे थे. वहीं अब फिर एक बार, नये नाम के साथ इस शो का पोस्टर मेकर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर जारी किया गया है.

पोस्टर के कैप्शन में लिखा गया है, कि "अनामिका- वह नाम जो पूरी दुनिया जानती है, लेकिन उसकी वह कहानी जो कोई नहीं जानता, वही कहानी बयां करने, The Fame Game आ रहा है 25 फरवरी को." गौरतलब है, कि मेकर्स द्वारा जारी किए गए इस पोस्टर में अभिनेत्री काफ़ी रोमांचक अंदाज़ में दिखाई दे रहीं हैं.

आपको बता दें, कि मशहूर निर्देशक Bejoy Nambiar और Karishma Kohli द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज़ में अभिनेत्री Madhuri Dixit के अलावा भी कई बड़े नाम शामिल हैं. वहीं इस शो में अभिनेता Sanjay Kapoor, Manav Kaul और Suhasini Mulay जैसे कलाकार भी मुख्य किरदारों में नज़र आएंगे. गौरतलब है, कि Sanjay Kapoor और Madhuri Dixit ने इससे पहले सिर्फ़ एक ही फ़िल्म, Raja में साथ काम किया था, जो काफ़ी सफल रही थी.

बात बॉलीवुड अभिनेत्री Madhuri Dixit के अभिनय सफर की करें, तो आखिरी बार वह फ़िल्म Kalank में नज़र आईं थी. इस फ़िल्म में उन्होंने Varun Dhawan की माँ का किरदार निभाया था, जो दर्शकों को खूब पसंद आया था. वहीं हाल ही में अभिनेत्री Colors चैनल के डांस रियलिटी शो, Dance Deewane में बतौर जज भी नज़र आईं थी. मगर अब देखना यह है, कि Madhuri का ओटीटी डेब्यू फैंस के दिल में कितनी जगह बना पाता है.

Related Stories

No stories found.