Madhuri Dixit News: क्या 20 साल बाद Rekha के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी अभिनेत्री?

Madhuri Dixit News: क्या 20 साल बाद Rekha के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी अभिनेत्री?

अभिनेत्री Madhuri Dixit को बॉलीवुड की सबसे मनमोहक अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है. हाल ही में उन्होंने फिल्म जगत की दिग्गज अभिनेत्री Rekha के साथ निर्देशक Sanjay Leela Bhansali की सीरीज़ Heeramandi के प्रस्ताव को साइन किया है. निर्देशक Sanjay Leela Bhansali ने कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड में अपने 25 साल पूरे किए. इस अवसर पर उन्होंने अपनी नई Netflix सीरीज़ Heeramandi की घोषणा करके दर्शकों को तोहफा दिया.

Netflix द्वारा प्रस्तुत की जाने वाली सीरीज़ Heeramandi लाहौर के एक साम्राज्य में होने वाले प्यार, विश्वासघात और राजनीति पर आधारित है. यह सीरीज़ भारत की स्वतंत्रता से पहले के युग को दर्शाती है. सीरीज़ के निर्देशक Sanjay Leela Bhansali ने सीरीज़ के कलाकारों के बारे में बताते हुए कहा की,  Madhuri Dixit इस सीरीज़ के मुख्य किरदार निभाने के लिए उनकी पहली पसंद हैं, क्यूंकि उन्होंने पहले भी इस श्रेणी की फिल्म Devdas में काम किया है. वहीं Sanjay Leela Bhansali अभिनेत्री Rekha के बहुत बड़े फैन रहे हैं. वह Mughal-E-Azam में अभिनेत्री के अभिनय को उत्तम मानते हैं. सूत्रों के अनुसार, Alia Bhatt भी इस सीरीज़ का हिस्सा होंगी.

Madhuri Dixit और Rekha की जोड़ी को स्क्रीन पर लगभग 20 साल बाद एकसाथ देखा जाएगा. दोनों को अगस्त 2001 में रिलीज़ हुई फिल्म Lajja में देखा गया था. उससे पहले उन्होंने साल 1981 की फिल्म Yaarana में भी साथ काम किया था. दोनों को हाल ही में टीवी डांस रियलिटि शो Dance Deewane पर भी देखा गया. दोनों अभिनेत्रियों के साथ काम करने की खबर से उनके फैंस और शुभचिंतको की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है.

Madhuri Dixit ने बतौर अभिनेत्री बॉलीवुड में 37 साल पूरे किए. इस दौरान उन्होंने कई बार निर्माता के तौर पर भी काम किया. पद्मश्री पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने Devdas, Ram Lakhan, Parinda और Dil To Pagal Hai जैसी कई हिट फिल्मों में और कई टीवी शोज़ में काम किया है. वे अभी अपने डांस रियलिटी शो की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com