Sapna Chaudhary Arrest: लखनऊ कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी का वारंट, धोखाधड़ी का लगा आरोप

Sapna Chaudhary Arrest: लखनऊ कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी का वारंट, धोखाधड़ी का लगा आरोप

अपने बड़बोलेपन के कारण सुर्खियों में रहने वाली हरियाणवी डांसर Sapna Chaudhary, अब एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं. जानकारी के मुताबिक, Sapna Chaudhary के खिलाफ लखनऊ की एक अदालत ने गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है. आपको बता दें, कि Sapna Chaudhary पर एक कार्यक्रम रद्द करने और कार्यक्रम की टिकट खरीदने वालों के पैसे वापस न करने का आरोप है. इस मामले की सुनवाई, 22 नवंबर सोमवार के दिन की जाएगी. 

खबरों की मानें, तो यह मामला 3 साल पहले का है. 13 अक्टूबर, 2018 को Sapna Chaudhary को एक कार्यक्रम करना था, जिसके टिकट ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों माध्यम से 300 रुपये प्रतिव्यक्ति बेचे गए थे. लोग इस कार्यक्रम की टिकट खरीद कर, Sapna Chaudhary को देखने पहुंचे थे, लेकिन Sapna उस इवेंट में नहीं पहुँची. इसके बाद, इवेंट के दौरान काफी हंगामा मच गया, जहां लोग अपनी टिकट के पैसे वापस देने की मांग करने लगे, तब आयोजकों ने उन्हें पैसे देने से इंकार कर दिया. 

इस मामले की FIR, 14 अक्टूबर, 2018 को एसआई फिरोज़ खान ने लखनऊ के थाना आशियाना में दर्ज करवाई थी. इसमें Sapna Chaudhary के साथ-साथ, कार्यक्रम के आयोजक जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय के नाम भी शामिल किए गए थे.

अपनी आदाओं से सबका दिल जीतने वाली Sapna Chaudhary, तब सुखियों में आईं जब कुछ महीने पहले उनके निधन की खबरें आईं थी. वायरल हुई इस खबर से Sapna Chaudhary के फैंस के साथ-साथ उनके परिवार वाले भी परेशान हो गए थे. सोशल मीडिया पर एक फरज़ी वीडियो वायरल हो रही थी, जिसमें बताया जा रहा था कि एक हादसे में Sapna की मौत हो गई है. यह खबर इतनी ज़्यादा फैल गई थी, कि Sapna ने खुद सामने आकर इन खबरों को गलत बताया था.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com