Happy Birthday Karan Singh Grover: पूर्व पत्नि ने मारा था थप्पड़, लव लाइफ के कारण इन विवादों में फंस चुका है ये हैंडसम हंक

Happy Birthday Karan Singh Grover: पूर्व पत्नि ने मारा था थप्पड़, लव लाइफ के कारण इन विवादों में फंस चुका है ये हैंडसम हंक

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु के पति और अभिनेता Karan Singh Grover आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहें हैं. जन्म 23 फरवरी, 1982 को नई दिल्ली में जन्में Karan Singh Grover, साल 2007 में आए टेलीविज़न शो ‘Dill Mill Gayye’ से लोकप्रिय हुए थे. आज बाॅलीवुड और टेलीविज़न जगत में ‘हैंडसम हंक’ कहे जाने वाले Karan Singh Grover ने, अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर मॉडल और टीवी एक्टर से की थी, जिसके बाद उन्हें कई रियल्टी शोज़ और विज्ञापनों में भी देखा गया था.

बाॅलीवुड और टेलीविज़न जगत में अपने अभिनय से सबका दिल जीत चुके अभिनेता Karan Singh Grover, अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे हैं. फिर चाहे वो शादी हो या तलाक, या अपनी पूर्व पत्नी से खाया थप्पड़, अभिनेता ऐसे कई विवादों के कारण लाइम लाइट में रहे हैं. आज उनके 40वें जन्मदिन के मौके पर आइए जानते हैं, उनका नाम बिपाशा बसु से पहले किन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है.

1. श्रद्धा निगम

Karan Singh Grover और श्रद्धा निगम ने साल 2008 में शादी की थी. दोनों की मुलाकात, उनके एक फोटोग्राफर दोस्त के ज़रिए हुई थी. इसके बाद साल 2008 में दोनों ने शादी कर ली थी, लेकिन उनकी शादी लंबे वक्त नहीं चल पाई और साल 2009 में दोनों अलग हो गए.


अभिनेत्री श्रद्धा निगम ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, कि “मैंने अपनी पूरी कोशिश की थी, कि यह शादी न टूटे, लेकिन मेरे सभी प्रयासों के बावजूद यह शादी नहीं चल पाई.” आपको बता दें, कि साल 2012 में श्रद्धा निगम ने टेलीविज़न अभिनेता मयंक आनंद से शादी कर ली थी.

2. जेनिफर विंगेट

श्रद्धा निगम से शादी टूटने के बाद, Karan Singh Grover की अपने शो ‘Dill Mill Gayye’ की सह-कलाकार जेनिफर विंगेट के साथ नज़दीकियां बढ़ गईं थी. फैंस भी दोनों की जोड़ी को ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन, खूब पसंद करने लगे. इसके बाद, साल 2012 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए, लेकिन उनकी यह शादी भी लंबे समय तक नहीं चली. दोनों ने साल 2014 में तलाक ले लिया.


Karan Singh Grover की दूसरी पत्नी, जेनिफर विंगेट ने अभिनेता पर चीटिंग का इल्ज़ाम लगाया था. आपको बता दें, कि करण के साथ शादी टूटने की खबर जेनिफर विंगेट ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

लव लाइफ के कारण विवादों में रहे Karan Singh Grover


Karan Singh Grover को अपनी लव लाइफ के कारण काफी विवादों का सामना भी करना पड़ा. अभिनेता की पूर्व पत्नी जेनिफर विंगेट ने ‘Dill Mill Gayye’ के सेट पर Karan Singh Grover को थप्पड़ मारा था. खबरों की माने, तो जेनिफर विंगेट ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि उन्हें यह पता चला था, कि करण उन्हें धोखा दे रहे था.


खबरों के अनुसार, जेनिफर विंगेट के साथ रहते हुए Karan Singh Grover, बाॅलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु को डेट कर रहे थे. ऐसा कहा जाता है, कि दोनों की शादी टूटने का कारण Karan Singh Grover और बिपाशा बसु के बीच बढ़ती नज़दीकियां थी.

साल 2016 में की बिपाशा बसु से शादी

पहली 2 शादियां टूटने के बाद, Karan Singh Grover ने साल 2016 में बॉलीवूड अभिनेत्री बिपाशा बसु के साथ शादी कर ली. दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया था, जिसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए. आज बिपाशा बसु और करण, बॉलीवुड के चहेते कपल में से एक हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com