Kriti Sanon: Rajkummar Rao के साथ फिल्म का अनोखा पोस्टर किया शेयर, फैन्स ने किया वायरल

Kriti Sanon: Rajkummar Rao के साथ फिल्म का अनोखा पोस्टर किया शेयर, फैन्स ने किया वायरल

बॉलीवुड की 'परम सुंदरी', Kriti Sanon ने काफ़ी कम वक्त में दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना ली है. अपने डेब्यू के बाद से एक के बाद एक सुपरहिट फ़िल्मों में अपने शानदार अभिनय के साथ, अभिनेत्री आज करोड़ों फैंस को अपना दीवाना बना चुकी हैं. हाल ही में आई उनकी फ़िल्म 'Mimi' में उन्होंने अपने दमदार अभिनय के लिए खूब वाहवाही बटोरी. Kriti के फैंस के लिए अब एक और खुश खबरी है. अभिनेत्री ने आज अपनी आने वाली फ़िल्म का पोस्टर जारी किया है.

दरअसल, Kriti Sanon ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी आने वाली फ़िल्म 'Hum Do Humare Do' का एक पोस्टर जारी किया. इसमें उनके साथ अभिनेता, Rajkummar Rao भी नज़र आ रहे हैं. इस पोस्टर में लिखा है, "अब हमारा हीरो क्या करेगा"? दोनों कलाकार इस पोस्टर में काफ़ी दुविधा में दिखाई दे रहे हैं. दूसरी ओर, Rajkummar Rao ने भी इसी पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया. आपको बता दें, कि फ़िल्म में इन दोनों के अलावा कई और दिग्गज कलाकार भी मौजूद होंगे.

          फ़िल्म          Hum Do Humare Do
        निर्देशक            Abhishek Jain
        निर्माता          Mahaveer Jain,  Dinesh Vijan
      प्रोडक्शन हाउस            Maddock Films
      मुख्य कलाकार        Rajkummar Rao, Kriti Sanon
      सह कलाकार      Paresh Rawal, Ratna Pathak Shah
      फ़िल्म की शैली          Rom-Com
  संभावित रिलीज़ माध्यम          Disney+ Hotstar

Kriti Sanon की फ़िल्म होगी ओटीटी पर रिलीज़

गौरतलब है, कि पहले Kriti Sanon की इस फ़िल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाना था. मगर वर्तमान परिस्थिति के मद्देनज़र अब यह फ़िल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म, Disney+ Hotstar पर रिलीज़ होगी. सूत्रों के अनुसार, लोग अब भी खुले तौर पर सिनेमाघरों में जाने से हिचकिचा रहे हैं. वहीं जहां Bell Bottom, Chehre और Thalaivii जैसी फ़िल्में बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं. वहीं दूसरी ओर, इन फ़िल्मों को जब ओटीटी पर रिलीज़ किया गया, तब से ये अच्छा प्रदर्शन कर रहीं हैं. बताया जा रहा है, कि इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने यह फैसला लिया है. हालांकि, इस फ़िल्म की रिलीज़ को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा अब तक नहीं की गई.

अनोखी कहानी पर बनी है फ़िल्म

बेहद खूबसूरत कहानियों को पर्दे पर लाने वाले फ़िल्म निर्माता, Dinesh Vijan फिर एक बार एक अनोखी कहानी लेकर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. Kriti Sanon की फ़िल्म 'Hum Do Humare Do' की कहानी एक प्रेमी जोड़े की है, जो अपने खाली जीवन में माता-पिता का प्यार पाने के लिए दो अभिभावकों को गोद लेने का फैसला करते हैं. ये अभिभावकों का जोड़ा आगे चलकर इन दोनों के जीवन में क्या तूफ़ान लेकर आते हैं, इसी पर बनी है ये कॉमेडी फ़िल्म. 

Maddock Films के साथ Kriti Sanon का है पुराना नाता

फ़िल्म 'Hum Do Humare Do' के प्रोडक्शन हाउस, Maddock Films की बात करें, तो निर्माता, Dinesh Vijan और इस फ़िल्म के कलाकारों का रिश्ता काफ़ी पुराना है. अभिनेता, Rajkummar Rao इससे पहले निर्माता की फ़िल्म 'Stree' में अपना कमाल दिखा चुके हैं. दूसरी ओर, Kriti भी Maddock Films की 'Mimi', 'Raabta' और 'Luka Chuppi' जैसी फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं.

Kriti Sanon और Rajkummar Rao पहले भी कर चुके हैं एक साथ काम

अभिनेत्री, Kriti Sanon और अभिनेता, Rajkummar Rao इससे पहले भी कई फ़िल्मों में साथ नज़र आ चुके हैं. हालांकि, दोनों की रोमांटिक जोड़ी, आने वाली फ़िल्म 'Hum Do Humare Do' में पहली बार बनने जा रही है. इससे पहले इन दोनों कलाकारों को जिन फ़िल्मों में साथ देखा गया था, वे कुछ इस प्रकार हैं:

  सालफ़िल्म          मुख्य कलाकार  कैमियो/सह कलाकार
  2017RaabtaSushant Singh Rajput, Kriti SanonRajkummar Rao
  2017Bareilly Ki BarfiAyushmann Khurrana, Kriti SanonRajkummar Rao
  2018StreeRajkummar Rao, Shraddha KapoorKriti Sanon ('आओ कभी हवेली पे' गाने में)

Kriti Sanon का फिल्मी करियर

साल 2014 की फ़िल्म 'Heropanti' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली अभिनेत्री, Kriti Sanon ने दक्षिण की फ़िल्मों में भी काम किया है. अपने सात सालों के शानदार करियर में उन्होंने 10 फ़िल्में की. इन फिल्मों में से लगभग सभी बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं. अपनी डेब्यू फ़िल्म के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला था. 

अब तक इन फ़िल्मों में किया है काम

  सालफ़िल्मभाषा
2014Nenokkadine
Heropanti
तेलुगु
हिन्दी
2015Dohchay
Dilwale
तेलुगु
हिन्दी
2017Raabta
Bareilly Ki Barfi

हिन्दी
2018Streeहिन्दी
2019Luka Chuppi
Kalank(आइटम सॉन्ग)
Arjun Patiala
Housefull 4
Panipat
Pati Patni Aur Woh (स्पेशल अपीयरेंस)





हिन्दी
2020Angrezi Medium (स्पेशल अपीयरेंस)हिन्दी
2021Mimiहिन्दी

फिटनेस और क्यूट स्माइल के लिए भी हैं मशहूर

अभिनेत्री, Kriti Sanon अपने फिटनेस के लिए भी काफ़ी मशहूर हैं. आए दिन वे अपने वर्कआउट वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बताया था, कि कैसे उन्हें अपनी फ़िल्म 'Mimi' में किरदार की मांग की वजह से उन्हें 15 किलो वज़न बढ़ाना पड़ा था. मगर शूटिंग खत्म होने के बाद, उन्होंने खूब कड़ी मेहनत की और फिर से अपना वज़न घटाने में सफल रहीं.

Sushant Singh Rajput के साथ था प्रेम-संबंध

अभिनेता, Sushant Singh Rajput के आकस्मिक निधन के बाद अभिनेत्री, Kriti Sanon काफ़ी चर्चा में थी. उस समय खबर यह भी आई थी, कि अभिनेत्री दिवंगत अभिनेता के साथ करीब एक साल तक प्रेम-संबंध में रहीं. अभिनेता की मृत्यु के बाद, Kriti ने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट भी किए थे. आपको बता दें, कि दोनों ने साल 2017 की फ़िल्म 'Raabta' में साथ काम किया था.

फ़िल्म 'Hum Do Humare Do' में नज़र आने वाले अभिनेता, Rajkummar Rao बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं. Kriti Sanon के साथ उनकी जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफ़ी उत्साहित हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com