कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ को कहा अपना 'पसंदीदा मल्होत्रा', दुबई में मनाया नए साल का जश्न

कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ को कहा अपना 'पसंदीदा मल्होत्रा', दुबई में मनाया नए साल का जश्न

अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने 2023 में अपने "पसंदीदा मल्होत्राओं" से फैंस को मिलवाया. रविवार को फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ​​ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर कियारा और उनके कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​के साथ एक सेल्फी शेयर की. इस तस्वीर को कियारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रीपोस्ट किया. 

तस्वीर को रीपोस्ट करते हुए कियारा आडवाणी ने इसे कैप्शन दिया, "पसंदीदा मल्होत्रा." आपको बता दें, कि कियारा और सिद्धार्थ दुबई में मनीष मल्होत्रा, करण जौहर (Karan Johar) और रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) के साथ नए साल की पार्टी मनाते दिखे. इस सेल्फी में कियारा हरे रंग की शिमरी-रैप ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, जबकि सिद्धार्थ ऑल-ब्लैक आउटफिट में डैपर लग रहे हैं. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी (Sidharth-Kiara Wedding) फरवरी 2023 में अपनी शादी की अफवाह के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. खबरों की मानें, तो दोनों अगले महीने फरवरी में राजस्थान में शादी करेंगे. साल 2022 में जब कियारा शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ करण जौहर के चैट शो 'कॉफ़ी विद करण' (Koffee With Karan) का हिस्सा बनी थीं. 

उस दौरान, उन्होंने सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी और कहा, कि "मैं न तो इनकार कर रही हूं और न ही स्वीकार कर रही हूं. हम निश्चित रूप से करीबी दोस्त हैं, उससे कहीं ज़्यादा करीबी दोस्त." अपने रिश्ते के बारे में बात करने के बाद, शाहिद ने तुरंत कहा, "इस साल के अंत में किसी बड़ी घोषणा के लिए तैयार रहें और यह कोई फिल्म नहीं है." शाहिद की टिप्पणी ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और कियारा के प्रशंसकों को आश्चर्य में डाल दिया.

सिद्धार्थ और कियारा के रिश्ते की अफवाहें तब शुरू हुईं जब दोनों ने पीवीसी विक्रम बत्रा की बायोपिक फ़िल्म ‘शेरशाह’ (Shershah) में एक साथ काम किया था. यह फिल्म साल 2021 में रिलीज़ हुई थी और इसे दर्शकों का काफ़ी प्यार मिला था.

Image Source

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने तुनिषा शर्मा मौत के मामले में प्रधानमंत्री से की ये अपील

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com