Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding: शादी की गेस्ट लिस्ट जारी, शामिल होंगे ये सिलेब्स

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding: शादी की गेस्ट लिस्ट जारी, शामिल होंगे ये सिलेब्स

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी की खबरें काफी समय से चल रही हैं. हालाँकि, दोनों की शादी (Sidharth-Kiara Wedding) को लेकर अब तक कोई पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है, कि सिद्धार्थ ​​और कियारा अगले साल जनवरी में शादी कर लेंगे. इसी बीच अब ताज़ा रिपोर्ट में ऐसा कहा जा रहा है, कि दोनों ने अपनी शादी की गेस्ट लिस्ट भी बना ली है.

खबरों के अनुसार, बॉलीवुड के कई सिलेब्रिटीज़ और फिल्म निर्माता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की बहुप्रतीक्षित शादी में शामिल होंगे. रिपोर्ट में यह दावा भी किया गया है, कि गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड निर्माता करण जौहर (Karan Johar) का नाम फाइनल हो गया है. इतना ही नहीं विक्की कौशल (Vicky Kaushal), कटरीना कैफ (Katrina Kaif), वरुण धवन (Varun Dhawan), जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) और उनकी गर्लफ्रेंड रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के नाम भी गेस्ट लिस्ट में शामिल हैं.

कई मीडिया पोर्टलों से जुड़े सूत्रों के अनुसार, “वे गेस्ट सूची पर काम कर रहे हैं. सिड और कियारा अपने कुछ निर्देशक और निर्माता मित्रों के बहुत करीब हैं और वह उन्हें भी शादी में आमंत्रित करने की योजना बना रहे हैं. अब तक जिन नामों की पुष्टि की गई है, उनमें करण जौहर और अश्विनी यार्डी (Ashvini Yardi) के नाम शामिल हैं, जो इस कपल के बहुत करीब हैं. उनके अलावा वह वरुण धवन, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, रकुल प्रीत और जैकी भगनानी जैसे अपने अन्य सह-कलाकारों को भी आमंत्रित करने की योजना बना रहे हैं."

हालाँकि, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तारीख़ को लेकर अभी तक कोई खबर नहीं मिली है, लेकिन शादी का वेन्यू तय कर लिया गया है. दोनों की शादी कथित तौर पर चंडीगढ़ के द ओबेरॉय सुखविलास में होगी. इस खबर की अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. आपको बता दें, कि यह वही जगह है जहां राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha भी शादी के बंधन में बंधे थे.

इस बीच दोनों के काम की बात करें, तो कियारा आडवाणी की फ़िल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) रिलीज़ के लिए तैयार है. इस फ़िल्म में उनके साथ विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा, उनके पास ‘सत्यप्रेम की कहानी’ (Satyaprem Ki Kahani) और ‘आरसी15’ (RC15) जैसी फ़िल्में भी हैं.

दूसरी तरफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को हाल ही में रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ फ़िल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) में देखा गया था. इस वक़्त वह अपनी आगामी फ़िल्म ‘योद्धा’ (Yodha) की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा, वह जल्द ही रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की कॉप वेब सीरीज़ और फ़िल्म ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) में भी दिखाई देंगे.

Image Source

यह भी पढ़ें: ‘वेदत मराठे वीर दौड़े सात’ में लाइट बल्ब को लेकर फिर ट्रोल हुए अक्षय कुमार

Related Stories

No stories found.
logo
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com