KGF Chapter 2 Review: दर्शकों ने बताया ब्लॉकबस्टर, सिनेमाघरों में सुनाई दी सीटी-तालियों की गूंज

KGF Chapter 2 Review: दर्शकों ने बताया ब्लॉकबस्टर, सिनेमाघरों में सुनाई दी सीटी-तालियों की गूंज

कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म ‘केजीएफ 2’ अपनी मूल भाषा कन्नड़ के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज़ हुई है. फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले लोग, सोशल मीडिया पर 'केजीएफ चैप्टर 3' की मांग कर रहे हैं.

इसके अलावा, ट्विटर पर केजीएफ 2, यश, संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) ट्रेंड हो रहे हैं. फिल्म के पहले पार्ट को भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. वहीं, दर्शकों द्वारा दी जा रही प्रतिक्रिया से साफ जाहिर हो रहा है, कि फिल्म का यह दूसरा पार्ट यानी ‘केजीएफ 2’ काफी धमाकेदार है.

दर्शकों ने की प्रशांत नील की प्रशंसा

फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का फर्स्ट डे, फर्स्ट शो देखने वाले सभी दर्शकों ने यश और निर्देशक प्रशांत नील (Prashanth Neel) की जमकर प्रशंसा की है. उनके द्वारा हर एक सीन को बखूबी से फिल्माया गया है. इसका अंदाज़ा, अभिनेता यश की ऐक्टिंग, फिल्म के हर एक सीन के पीछे छुपे इमोशन, एक्शन, और गानों से लगाया जा सकता है. हर एक चीज़ को निर्देशक प्रशांत नील द्वारा काफी बैलेंस तरीके से पेश किया गया है.

यश के साथ, संजय दत्त और रवीना टंडन ने लगाया, चार चाँद

जहां, दर्शको के द्वारा फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील की खूब प्रशंसा की जा रही है, वहीं दर्शक अभिनेता यश, संजय दत्त, रवीना टंडन की तारीफ़ों के पुल बांध रहें हैं. संजय दत्त द्वारा निभाई गई खलनायक की भूमिका को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया. यह कहना, बिल्कुल भी गलत नहीं होगा, कि यह संजय दत्त की अबतक की सबसे बेहतरीन परफॉरमेंस है. वहीं, दूसरी ओर रवीना टंडन की ज़बरदस्त भूमिका इस फिल्म को एक अलग स्तर पर ले गई है. वहीं, लोगों का मानना है, कि प्रधानमंत्री का किरदार रवीना से बेहतर कोई और नहीं कर सकता था. फिल्म के सभी किरदारों ने प्रशांत नील के निर्देशन में खुद की बेस्ट परफॉर्मेंस दी है.

वहीं, फिल्म का मुख्य किरदार ‘रॉकी भाई’ यानी यश की एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए, उतनी कम है. उनके हर सीन पर लोगों द्वारा सीटी और तालियां बज रही है. फिल्म की शुरुआत रॉकी भाई’ द्वारा गरुड़ा को मारने से होती है और वह इसके बाद पूरी दुनिया पर राज करना चाहता है. पूरी फिल्म में ऐसा कोई भी एक सीन नहीं है, जो दर्शकों को बोर करेगा. यह फिल्म आपको कई घंटों तक अपनी सीट से बांधे रखने में कामयाब हुई है.

हमेशा याद रहेंगे फिल्म के डायलॉग

वहीं, फिल्म के डायलॉग की बात करें, तो फिल्म के सारे डायलॉग ज़बरदस्त हैं. वहीं, किरदारों द्वारा डायलॉग डिलीवरी भी काफी ज़बरदस्त तरीके से की गई है. 'केजीएफ चैप्टर 2' के हर डायलॉग पर सीटी-तालियों की गूंज सिनेमाघरों में सुनाई दे रही है. इस फिल्म के कई डायलॉग इतने ज़बरदस्त हैं, कि दर्शकों को सालों तक याद रहेंगे.

ज़बरदस्त गानों से फिल्म में लगी रौनक

जहां, फिल्म में एक्शन, कॉमेडी, इमोशन ज़बरदस्त हैं, वहीं इस फिल्म के गानों ने फिल्म में रौनक लगा दी है. फिल्म के गानों को बड़ी ही बखूबी से पेश किया गया है. गानों का बैकग्राउंड म्यूज़िक, बोल, काफी आकर्षक है और इन सबके बीच, ‘यश’ का लुक लोगों के दिलों में छाप छोड़ने में कामयाब हुआ है.

क्या आने वाली है केजीएफ 3 ?

'केजीएफ चैप्टर 2' के बाद, दर्शकों की दीवानगी और अधिक बढ़ गई है. आपको बता दें, कि केजीएफ फ्रैंचाइज़ी के निर्माताओं ने 'केजीएफ चैप्टर 2' के पोस्ट क्रेडिट में केजीएफ के तीसरे भाग के संकेत दिए हैं. खबरों की मानें, तो केजीएफ चैप्टर 3 में अमेरिका-इंडोनेशिया समेत 16 देशों में किए क्राइम की कहानी बताई जाएगी.

Related Stories

No stories found.