Kaun Pravin Tambe Trailer: श्रेयस तलपड़े की फ़िल्म में राहुल द्रविड़ की दिखी झलक

Kaun Pravin Tambe Trailer: श्रेयस तलपड़े की फ़िल्म में राहुल द्रविड़ की दिखी झलक

बॉलीवुड इंडस्ट्री और क्रिकेट का गहरा नाता है, जहां बॉलीवुड में एमएस धोनी, सचिन तेंडुलकर, कपिल देव पर बायोपिक बन चुकी है. तो वहीं, अब बॉलीवुड एक ऐसे खिलाड़ी की कहानी सामने लेकर आ रहा जो शायद इतना लोकप्रिय तो नहीं, मगर कई लोगों के लिए प्रेरणास्तोत्र ज़रूर हैं. आपको बता दें, कि आईपीएल में साल 2013 में 41 साल की उम्र में डेब्यू करने वाले क्रिकेटर, प्रवीण तांबे पर बनी बायोपिक ‘Kaun Pravin Tambe’ का आज ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है.

इस बायोपिक में बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. वहीं, जयप्रद देसाई इसके निर्देशक हैं. यह बायोपिक 1 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जाएगी. करीब 3 मिनट लंबे फ़िल्म ‘Kaun Pravin Tambe’ के ट्रेलर में, एक मिडल क्लास परिवार की कहानी को दिखाया गया है, जो श्रेयस तलपड़े यानी प्रवीण तांबे को जल्द ही नौकरी ढूँढने के लिए कहती है.

ट्रेलर में दिखाए गए दृश्यों से यह साफ़ नज़र आ रहा है, कि प्रवीण तांबे सिर्फ क्रिकेट खेलने वाली कंपनी में नौकरी करना चाहते हैं. इसके साथ ही, वह भारतीय क्रिकेट टीम में भी शामिल होना चाहते हैं. मगर हालातों और उम्र की वजह से उनका यह सपना पूरा नहीं हो पाता. वहीं आखिर कौन है प्रवीण तांबे? इस ट्रेलर को देखकर दर्शकों के मन में यह सवाल भी ज़रूर उठ रहा है.

फ़िल्म ‘Kaun Pravin Tambe’ फॉक्स स्टार स्टूडियो के सहयोग से निर्मित हुई है और इसे, फ्राईडे फिल्मवर्क्स और बूटरूम स्पोर्ट्स प्रोडक्शन का भी योगदान मिला है. यह फिल्म हिंदी, तमिल, और तेलुगू समेत तीन भाषाओँ में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जाएगी.

जानिए Kaun Pravin Tambe के नायक की कहानी

मुंबई में जन्में प्रवीण तांबे की उम्र 49 साल है और वह अब भी किसी युवा खिलाड़ी की तरह ही टी20 क्रिकेट खेलते हैं. 41 साल की उम्र में आईपीएल से डेब्यू करने वाले प्रवीण तांबे का जन्म, 8 अक्टूबर 1971 को हुआ था और वह एक लेग स्पिनर हैं. गौरतलब है, कि वह आईपीएल में गुजरात लायंस, राजस्थान रॉयल्स और सनराइज़र्स हैदराबाद का हिस्सा रह चुके हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि श्रेयस तलपड़े कुछ वक्त पहले तब सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने अल्लू अर्जुन की सुपर डुपर हिट फ़िल्म, ‘Pushpa: The Rise’ में अपनी कड़क आवाज़ दी थी. वहीं अल्लू अर्जुन की आवाज़ बनें श्रेयस को जनता ने काफ़ी पसंद भी किया और उनकी तारीफ भी की थी. इससे पहले श्रेयस तलपड़े, साल 2005 में आयी नागेश कुकुनूर की स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म, ‘Iqbal’ में अभिनय कर चुके हैं और इस फिल्म में उनके अभिनय को काफ़ी सराहा गया था. अब देखना यह होगा, कि फ़िल्म ‘Kaun Pravin Tambe’ दर्शकों को कितना पसंद आती है.

Related Stories

No stories found.