Kaun Banega Crorepati Updates: फिल्म Dil Bechara के सवाल पर Amitabh की चुप्पी, फैंस हुए नाराज़

Kaun Banega Crorepati Updates: फिल्म Dil Bechara के सवाल पर Amitabh की चुप्पी, फैंस हुए नाराज़

टेलीविजन का लोकप्रिय रियलिटी शो Kaun Banega Crorepati के 13 वें सीज़न की शुरुआत हो गयी है. आपको बता दें, कि इस 13वें सीज़न को भी सदी के महानायक कहे जाने वाले Amitabh Bachchan द्वारा होस्ट किया जा रहा है. इसी बीच बुधवार Amitabh को फैंस की नाराजगी का सामना करना पड़ा है.  

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि बुधवार को प्रसारित हुए एपिसोड में स्वाती हॉटसीट पर थीं. स्वाती का प्रदर्शन काफी शानदार रहा था. उन्होंने 6 लाख 40 हजार रुपये के साथ गेम को क्विट कर दिया था. Kaun Banega Crorepati के इस शो में Amitabh Bachchan ने मनोरंजन जगत से कई सवाल पूछे थे. 

अभी हॉटसीट पर मध्य प्रदेश की निमिषा अहिरवार हैं, जो पेशे से एक सब इंस्पेक्टर है. बुधवार रात दिखाए गए Kaun Banega Crorepati  में निमिषा ने खेलते हुए 9 सवालों के जवाब देकर 1 लाख 60 हजार रुपये अपने नाम कर लिए हैं. बता दें, कि मनोरंजन जगत से एक सवाल Sushant Singh Rajput की फिल्म Dil Bechara से पूछा गया. इस सवाल की कीमत 80 हजार रुपये की थी. यह सवाल फिल्म Dil Bechara के एक गाने के बारें में पूछा गया. जो गाने की शूटिंग से संबंधित था. निमिषा ने इस प्रश्न का सही उत्तर देते हुए 80 हजार रुपये जीत लिए. 

दरअसल हर एक सवाल के जवाब के बाद Amitabh Bachchan कंटेस्टेंट और दर्शकों को सवाल से जुड़ी जानकारी देते हैं. लेकिन सुशांत की फिल्म के बारे में सवाल पूछे जाने के बाद,  Amitabh Bachchan ने उनका जिक्र नहीं किया. जिससे एक फैंस ने इसे भेदभावपूर्ण बताया. एक यूजर ने अमिताभ बच्चन से पूछा Aamir Khan की फिल्म में Aamir का जिक्र, Shahrukh Khan की फिल्म में Shahrukh का जिक्र किया जाता है. लेकिन सुशांत की फिल्म से जुड़े सवाल पर चुप्पी क्यों, मरे हुए इंसान के साथ भी भेदभाव क्यों. 

आपको बता दें, कि बुधवार रात 9 बजे से शुरू हुए Kaun Banega Crorepati शो में निमिषा ने खेलते हुए 9 सवालों के जवाब देकर 1 लाख 60 हजार रुपये अपने नाम कर लिए हैं. इसके बाद शो का समय खत्म होने पर हूटर बज गया और खेल रुक गया. बता दें, कि अब शो की तीसरी कंटेस्टेंट हिमानी बुंदेला हैं. हिमानी बुंदेला का एक प्रोमो सोनी टीवी पर दिखाया गया है, इस प्रोमो में वह 15 वें प्रश्न 1 करोड़ के लिए जवाब देती हुई नज़र आ रही हैं. हिमानी बुंदेला, क्या इस सीज़न की पहली करोड़पति बनेंगी इस पर सबकी नज़र है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com