Kaun Banega Crorepati News: नेत्रहीन Himani Bundela बनी शो के सीज़न 13 की पहली करोड़पति

Kaun Banega Crorepati News: नेत्रहीन Himani Bundela बनी शो के सीज़न 13 की पहली करोड़पति

सालों से लोगों का लोकप्रिय टेलीविजन शो Kaun Banega Crorepati के सीज़न 13 का सब बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 23 अगस्त, 2021 को सीज़न 13 का प्रीमियर Sony और उसके ओटीटी प्लेटफॉर्म Sony LIV पर हुआ था. इसके साथ साथ शो का प्रोमो भी लॉन्च हुआ था. प्रोमो में हॉट सीट पर नेत्रहीन महिला Himani Bundela विराजमान थीं और उन्होंने ₹1 करोड़ जीतने वाले प्रश्न का सही जवाब दिया था. शो के होस्ट Amitabh Bachchan ने उनके जवाब को सही बताते हुए उन्हें सीज़न 13 की पहली करोड़पति घोषित किया. प्रोमो में यह भी दिखाया गया की उन्होंने बड़ा जोखिम लेते हुए ₹7 करोड़ जीतने वाले प्रश्न को चुना.

Kaun Banega Crorepati पर Himani अपने पिता के साथ आगरा से आईं थीं. उनके पिता ने शो के अंत में कहा की उन्हें अपनी बेटी पर बहुत गर्व है. शो के निर्माताओं ने बताया "KBC 13 की विजेता Himani का नेत्रहीन होना उन्हें जीवन में कुछ भी हासिल करने से नहीं रोक पाया है. उनके हर्ष और उल्लास से भरे स्वभाव की खुद शो के होस्ट Amitabh Bachchan जी ने तारीफ की थी. हांलांकि, शो पर प्रतियोगियों को Amitabh जी के करीब जाने की मनाही है लेकिन उन्होंने खुद Himani का बहुत अच्छे से ध्यान रखा है. उन्होंने Himani को हॉट सीट तक चलने में मदद की उनका हाथ पकड़ कर और उन्हें पानी भी लाकर दिया."

Himani की जीत का एपिसोड 30 और 31 अगस्त को Sony TV पर रात 9 बजे दिखाया जाएगा. Sony Entertainment Television ने इस एपिसोड और इसके साथ नए सीज़न का प्रोमो इंस्टाग्राम पर दर्शकों के लिए शेयर करते हुए लिखा "खुशमिसाज स्वभाव से अपनी ज़िंदगी जीने वाली एक दृष्टिहीन प्रतियोगी, Himani Bundela bni Kaun Banega Crorepati के सीज़न 13 की पहली करोड़पति. पर क्या वो 7 करोड़ के प्रश्न का जवाब दे पाएंगी?"

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan News: फ़िल्म 'Kaala Patthar' के 42 साल हुए पूरे, अभिनेता ने तस्वीरें शेयर कर पुरानी यादें ताज़ा की

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com