Katrina Kaif Wedding: बहन Isabelle Kaif ने Vicky Kaushal के लिए शेयर किया एक खूबसूरत नोट

Katrina Kaif Wedding: बहन Isabelle Kaif ने Vicky Kaushal के लिए शेयर किया एक खूबसूरत नोट

Katrina Kaif और Vicky Kaushal की शादी, इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित शादियों में से एक है. अब जब यह बाॅलीवुड कपल शादी के बंधन में बंध गया है, तो उनके प्रशंसक, दोस्त और परिवार के सदस्य उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं Katrina Kaif की छोटी बहन Isabelle Kaif ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुए, अपने जीजा Vicky Kaushal का परिवार में स्वागत किया है. 

Katrina Kaif और Vicky Kaushal कल आधिकारिक तौर पर अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Katrina Kaif की 6 बहन और 1 भाई हैं. शादी की शुभकामनाएं देने के लिए Katrina की छोटी बहन Isabelle Kaif ने अपने इंस्टाग्राम पर दोनों की एक प्यारी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के नीचे दिये कैप्शन में Isabelle Kaif ने Vicky Kaushal को भाई कहा है. 

Isabelle Kaif ने इंस्टाग्राम पर Katrina Kaif और Vicky Kaushal की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "कल मुझे एक भाई मिला. हमारे इस पागल परिवार में आपका स्वागत है. हम आपके पाकर और बहुत भाग्यशाली हैं! आप लोगों को दुनिया में प्यार मिले और इस खुशी के लिए शुभकामनाएं."

बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी सोशल मीडिया पर इस नवविवाहित जोड़े को बधाई दी है. Vicky Kaushal के छोटे भाई Sunny Kaushal ने अपने इंस्टाग्राम पर Katrina और Vicky दोनों को पंजाबी अंदाज़ में बधाई दी है. उन्होंने लिखा, "आज दिल में एक और की जगह बन गई है. परिवार में आपका स्वागत है परजाई जी."  

Katrina Kaif और Vicky Kaushal ने अपने रिश्ते और अपनी शादी की खबरों को लोगों और मीडिया से गुप्त रखा था. आपको बता दें, कि 6 दिसंबर को यह जोड़ा जयपुर के लिए रवाना हुआ था और सवाई माधोपुर स्थित विवाह स्थल पर पहुंचा था. 7 दिसंबर को उनकी मेहंदी की रस्म हुई, जिसके बाद हल्दी और संगीत समारोह हुआ. इसके बाद, इस बॉलीवुड जोड़े ने 9 दिसंबर को सात फेरे लिए. अब खबर यह है, की जल्द ही Katrina Kaif और Vicky Kaushal मुंबई में एक रिसेप्शन का आयोजन करेंगे. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com