Katrina Kaif Wedding Updates: अभिनेत्री के घर नज़र आए Vicky Kaushal और Isabelle

Katrina Kaif Wedding Updates: अभिनेत्री के घर नज़र आए Vicky Kaushal और Isabelle

बॉलीवुड की खुबसूरत जोड़ियों में से एक, Vicky Kaushal और Katrina Kaif इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं हर दूसरे दिन, इन दोनों की शादी से जुड़ी कोई बड़ी जानकारी भी सामने आ रही है. हालांकि, अभी तक इन दोनों की तरफ से इस मामले में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई. मगर सूत्रों की माने तो, Vickat नाम से मशहूर ये जोड़ी आने वाले 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाली है. वहीं खबर ये भी आ रही है, कि शादी के पहले के रीति रिवाज़ 7 दिसंबर से शुरू हो जाएंगे. 

होने वाली Mrs. Kaushal से मिलने पहुंचे Vicky Kaushal

Katrina Kaif और Vicky Kaushal की शादी की पंजीकरण की बात भी सामने आ रही थी, जो सवाई माधोपुर में होने वाली है. वहीं हाल ही में, Vicky को Katrina के घर पहुंचते देखा गया था, जहां अभिनेता अपनी दुल्हनिया के घर से बाहर निकलते देखे गए थे. अभिनेता के इस कदम से, कई फैंस इस सोच में भी पड़ गए, कि कहीं वह कोर्ट मैरिज के लिए ही Katrina के घर तो नहीं पहुंचे थे.

दुल्हन के घर पहुंची Anaita Shroff 

Vickat की शादी की आ रही खबरों के बीच हाल ही में, दोनों के घर के सामने डिज़ाइनरों की झलक देखने को भी मिली है. जहां Katrina Kaif के घर के बाहर Anaita Shroff Adajania दिखीं, तो वहीं Vicky Kaushal के घर के पास मशहूर डिज़ाइनर Kunal Rawal को देखा गया. इस बात से फैंस का उत्साह और बढ़ गया है, कि दूल्हा और दुल्हन दोनों अपनी शादी की तैयारियों में ज़ोरों-शोरों से लग चुके हैं.

Katrina Kaif का परिवार भी पहुंच चुका है मुंबई

गौरतलब है, कि Katrina Kaif की शादी के लिए उनका पूरा परिवार मुंबई पहुंच चुका है. वहीं हाल ही में अभिनेत्री, अपनी बहन Isabelle Kaif और भाई के साथ शहर में घूमते हुए भी देखी गई थी. सामने आ रही ख़बर के मुताबिक, अपने पूरे परिवार के साथ अभिनेत्री 6 दिसंबर को सवाई माधोपुर पहुंचेंगी.

क्या Katrina Kaif की शादी में Salman Khan होंगे शामिल?

फ़िलहाल Katrina Kaif और Vicky Kaushal की शादी से जुड़ी सभी ख़बरों को गुप्त रखा जा रहा है. वहीं शादी के कार्यक्रम में शामिल होने वाली बॉलीवुड जगत की हस्तियों के बारे में भी, अभी तक कोई पक्की जानकारी नहीं मिल पाई है. जहां पहले खबरें ये आ रही थी, कि Salman Khan भी इस शादी में शामिल हो सकते हैं. वहीं Vicky की चचेरी बहन ने हाल ही में यह साफ़ कर दिया है, कि उन्हें इस शादी का कोई निमंत्रण नहीं आया है. इसके साथ ही, अभिनेत्री Kiara Advani से पूछे जाने पर उन्होंने भी बताया है, कि "शादी की खबरें सुनने में ज़रूर आ रही है, मगर उनके पास अब तक कोई न्योता नहीं पहुंचा है".

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Katrina Kaif और Vicky Kaushal की शादी अब साल की सबसे बहुप्रतीक्षित शादी बन चुकी है. वहीं इस शादी में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर, सवाई माधोपुर के डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट ने भी शनिवार को कर्मचारियों की बैठक बुलाई थी. उन्होंने मीडिया को ये भी बताया, कि "इस शादी में 120 लोग ही शामिल होंगे और कोरोना नियमों का पालन करते हुए, सभी मेहमानों का टीकाकरण पूरा होना बेहद आवश्यक है".

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com