Katrina Kaif: Vicky Kaushal के साथ अपनी दिसंबर वेडिंग के लिए चुना ये डिज़ाइनर

Katrina Kaif: Vicky Kaushal के साथ अपनी दिसंबर वेडिंग के लिए चुना ये डिज़ाइनर

Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी को लेकर, अफवाहों का दौर चल रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस जोड़े ने पहले ही उस डिज़ाइनर को चुन लिया है, जो उनकी शादी के लिए कपड़े डिज़ाइन करेगा. आपको बता दें, कि दोनों सितारे कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं और अब ऐसा लगता है, कि उन्होंने अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला भी कर लिया है. 

जानकारी के मुताबिक, Vicky Kaushal और Katrina Kaif दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे.  इस जोड़े ने अपने बड़े दिन के लिए, Sabyasachi Mukherjee के डिज़ाइन किए गए कपड़ों को पहनने का फैसला किया है. एक सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, इस बॉलीवुड जोड़े ने शादी समारोह की तैयारी भी शुरू कर दी है. सूत्र ने यह भी बताया, कि "उनकी शादी के कपड़े Sabyasachi द्वारा डिज़ाइन किए जा रहे हैं. दोनों वर्तमान में शादी के दिन के लिए कपड़े चुनने की प्रक्रिया में व्यस्त हैं." सूत्र ने बताया, कि Katrina Kaif ने अपने पहनावे के लिए एक कच्चा रेशम से बना लहंगा चुना है. इस जोड़े की शादी नवंबर-दिसंबर में होगी. 

हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई है, इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है. आपको बता दें, कि हाल ही में Vicky Kaushal की फिल्म 'Sardar Udham' की स्क्रीनिंग पर Katrina Kaif भी नज़र आईं थी. उस दौरान एक वीडियो भी वायरल हुई थी. वायरल वीडियो में Vicky Kaushal, Katrina Kaif से गले मिलते हुए दिख रहे थे, जिसके बाद दोनों के प्रम संबंधों की खबरें और तेज़ हो गईं.

अगर Katrina Kaif ने अपनी शादी के लिए Sabyasachi Mukherjee को चुना, तो ऐसा करने वाली वह पहली अभिनेत्री नहीं होंगी. आपको बता दें, कि इससे पहले Priyanka Chopra, Deepika Padukone और Anushka Sharma जैसी बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी अपनी शादी के लिए Sabyasachi Mukherjee द्वारा डिज़ाइन किए गए लहंगे पहन चुकी हैं. 

आपको बता दें, कि 2 महीने पहले अगस्त में दोनों की सगाई की खबरें, काफी सुर्खियों में थी. खबर यह थी, की Vicky Kaushal और Katrina Kaif ने 18 अगस्त, 2021 को सगाई भी कर ली है. हालांकि, बाद में यह खबर, अफवाह साबित हुई थी. वहीं अब दोनों की शादी की खबरें, काफी तेज़ी पकड़ रही है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com