Katrina Kaif Wedding: पक्की हुई Vicky Kaushal संग शादी की खबर, Krushna Abhishek ने भी किया खुलासा

Katrina Kaif Wedding: पक्की हुई Vicky Kaushal संग शादी की खबर, Krushna Abhishek ने भी किया खुलासा

Katrina Kaif और Vicky Kaushal की शादी साल की सबसे बहुप्रतीक्षित शादी बन गई है. खबर यह है, कि यह बॉलीवुड की यह जोड़ी 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है. जबकि प्री-वेडिंग फंक्शन 7 दिसंबर 2021 से शुरू होंगे. इसके साथ ही, Katrina Kaif और Vicky Kaushal एज या दो दिन में कोर्ट मेरीज भी करने वाले है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Katrina Kaif और Vicky Kaushal  की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. एक रिपोर्ट के अनुसार, सवाई माधोपुर जिला प्रशासन ने गुरुवार को एक आदेश जारी कर शुक्रवार को सुबह 10 बजकर 15 मिनट पर  कानून व्यवस्था और भीड़ नियंत्रण उपायों पर चर्चा करने पर एक बैठक बुलायी है. Katrina Kaif और Vicky Kaushal की हाई-प्रोफाइल शादी के मद्देनजर अतिरिक्त जिला कलेक्टर सूरज सिंह नेगी द्वारा जारी आदेश में कहा गया है, कि बैठक की अध्यक्षता जिला कलेक्टर करेंगे, और इसमें पुलिस अधीक्षक, होटल के प्रतिनिधि, वन रेंजर और अन्य अधिकारी शामिल होंगे.

Katrina Kaif और Vicky Kaushal की शादी की खबरों की पुष्टि करते हुए, The Kapil Sharma Show में अपने अंदाज़ से सबको हँसाने वाले Krushna Abhishek ने एक इंटरव्यू दिया. आपको बता दें, कि Krushna Abhishek, Vicky Kaushal के पड़ोसी हैं. जब उनसे यह पूछा गया, कि क्या Vicky Kaushal के घर शादी की तैयारियां हो रही हैं, इस पर Krushna Abhishek ने जवाब देते हुए कहा, कि "हां शादी की तैयारियां चल रही हैं. लेकिन उनकी तैयारियां बहुत ज्यादा  गुप्त रखी गईं हैं. अभी तक इसकी खबर बाहर नहीं आयी है. इसके बाद उन्होंने कहा, कि दोनों एक साथ अच्छे लगते हैं और अद्भुत इंसान हैं."

एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को इस खास आयोजन के लिए सभी जरूरी इंतजाम करने की जिम्मेदारी दी गई है. इसी के तहत होटल में दूल्हा-दुल्हन के लिए स्पेशल सूट बुक किए गए हैं. जहां Vicky Kaushal राजा मानसिंह सुइट में रहेंगे, वहीं Katrina Kaif रानी पद्मावती सुइट में ठहरेंगी. यह दोनों सुइट होटल के सबसे महंगे सुइट में से एक हैं. एक रात के लिए इस रॉयल सुइट  के लिए 7 लाख रुपये देने होंगे. Katrina Kaif और Vicky Kaushal के परिवार के सदस्यों के साथ 6 दिसंबर को चेक-इन करंगे और 11 दिसंबर को चेक आउट कर सकते हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Katrina Kaif- Vicky Kaushal की शादी की तैयारियों की जिम्मेदारी छह अलग-अलग विक्रेताओं को दी गई है, जो फूल, सजावट, सुरक्षा, ट्रांसपोर्ट, खाना और जंगल सफारी की व्यवस्था करेंगे. इसके साथ ही सुरक्षा को देखते हुए 5 दिसंबर, 2021 को जयपुर से 100 बाउंसर आएंगे. वीआईपी मेहमानों की सुरक्षा के लिए राजस्थान पुलिस के जवान भी तैनात रहेंगे.

'संगीत' समारोह 7 दिसंबर को आयोजित होगा और उसके बाद अगले दिन 'मेहंदी' समारोह का आयोजन किया जाएगा. 10 दिसंबर को शादी समारोह के बाद स्पेशल रिसेप्शन होना तय है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com