विक्की के साथ राजस्थान में छुट्टियां बिता रहीं हैं कैटरीना कैफ, शेयर की तस्वीरें

विक्की के साथ राजस्थान में छुट्टियां बिता रहीं हैं कैटरीना कैफ, शेयर की तस्वीरें

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हाल ही में राजस्थान में अपने नए साल की छुट्टी से विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने राजस्थान के बीहड़ इलाकों में उनकी कुछ तस्वीरें और दुर्लभ जानवरों को दिखाया. आपको बता दें, कि यह उन्होंने राजस्थान के पाली जिले में स्थित एक गाँव जवाई बांध में अपनी जंगल सफारी के दौरान देखा था.

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “सो मैजिकल.... मुझे लगता है कि यह मेरी अब तक की सबसे पसंदीदा जगहों में से एक है.” गौरतलब है, कि शेयर की गई पहली तस्वीर एक चेक शर्ट में कैटरीना का सिंगल शॉट है. इसके बाद उनकी और विक्की की जमीन पर बैठकर पोज देते हुए एक तस्वीर है. इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी सफारी के दौरान देखे गए तेंदुए और हिरण की तस्वीरों सहित और भी तस्वीरें पोस्ट की हैं. 

आपको बता दें, कि कटरीना और विक्की अपने परिवार के साथ क्रिसमस मनाने के बाद राजस्थान छुट्टियां मनाने गए हुए है. वहीं. इस कपल ने कुछ दिनों पहले मुंबई में करीबी दोस्तों और परिवार के लिए क्रिसमस डिनर और पायजामा पार्टी का आयोजन भी किया था. उस आयोजन से कैटरीना ने एक पारिवारिक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्हें और विक्की को उनके माता-पिता शाम कौशल (Sham Kaushal) और वीना (Veena Kaushal) के अलावा भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) और उनकी बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) के साथ पोज़ देते हुए देखा गया था. 

फिलहाल फिल्मों की बात करें, तो कैटरीना विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) के साथ अपनी अगली फिल्म पर काम कर रही हैं. ‘मेरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) शीर्षक वाली इस फिल्म का निर्देशन ‘अंधाधुन’ (Andhadhun) फेम श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) कर रहे हैं. उनके पास अगले साल रिलीज होने वाली सलमान खान (Salman Khan) के साथ टाइगर 3 (Tiger 3) भी है. वहीं, विक्की को हाल ही में फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) में देखा जा रहा, जो कि ओटीटी रिलीज हुई है. 

Image Source

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com