जॉन अब्राहम की फ़िल्म से कर दिया गया था बाहर, कैटरीना कैफ ने बताया किस्सा

जॉन अब्राहम की फ़िल्म से कर दिया गया था बाहर, कैटरीना कैफ ने बताया किस्सा

Image Source

मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का नाम, भले ही आज बॉलीवुड की लीडिंग अभिनेत्रियों की सूची में लिया जाता है, मगर उनकी सफलता का शुरुआती सफर बिल्कुल भी आसान नहीं था. एक वक्त ऐसा भी था, जब अभिनेत्री अपने करियर को लेकर सोच में पड़ गईं थी. जल्द ही फ़िल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) में नज़र आने वाली कैट ने, अपनी फ़िल्म के प्रोमोशन के दौरान, मीडिया से बात करते हुए अपने शुरुआती दिनों के बारे में बताया.

दरअसल, अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया, कि कैसे उन्हें अपने शुरुआती दिनों में, अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) की एक फ़िल्म से निकाल दिया गया था. सिर्फ एक शॉट की शूटिंग खत्म करने के बाद, उन्हें यह कहते हुए फ़िल्म से बाहर कर दिया गया, कि अभिनय उनके बस की बात नहीं है और वह अभिनेत्री कभी नहीं बन सकतीं. जॉन अब्राहम की यह फ़िल्म थी साल 2003 में आई ‘साया’ (Saaya), जिसका निर्देशन अनुराग बासु (Anurag Basu) ने किया था. इसके बाद इस फ़िल्म में मुख्य अभिनेत्री का किरदार, तारा शर्मा (Tara Sharma) ने निभाया था.

इसके अलावा कैटरीना कैफ ने मीडिया से बात करते हुए यह भी कहा, कि अपने करियर में सफलता पाने के लिए हर कलाकार को स्ट्रगल करना ही पड़ता है. जब साल 2003 में आई उनकी फ़िल्म ‘बूम’ (Boom) फ्लॉप हुई और फ़िल्म साया से भी उन्हें बाहर कर दिया गया, तब अभिनेत्री इस सोच में पड़ गईं थी, कि उन्हें ऐक्टिंग जारी रखनी चाहिए या यही उनके करियर का अंत है. हालांकि इसके बाद जब उन्होंने साल 2004 में ‘सरकार’ (Sarkaar) और ‘मैंने प्यार क्यों किया’ (Maine Pyar Kyun Kiya) जैसी फिल्मों में काम किया, जो बॉक्स ऑफिस पर काफ़ी सफल रहीं, तो कैट समझ गईं, कि अभिनय ही उनका भविष्य है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि कैटरीना कैफ की फ़िल्म ‘फोन भूत’, 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इस फ़िल्म में कैट के साथ, अभिनेता ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) भी नज़र आएंगे. फ़िल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह (Gurmmeet Singh) ने किया है और इसका निर्माण, फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के एक्सेल एंटरटेन्मेंट (Excel Entertainment) के बैनर तले किया गया है.

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में 'चकदा एक्सप्रेस' के शूट से हुई अनुष्का शर्मा की तस्वीरें वायरल

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com