Katrina Kaif: R Balki के अगले प्रोजेक्ट में Amitabh Bachchan के साथ नज़र आएंगी अभिनेत्री

Katrina Kaif: R Balki के अगले प्रोजेक्ट में Amitabh Bachchan के साथ नज़र आएंगी अभिनेत्री

Welcome फेम अभिनेत्री Katrina Kaif ने बड़े पर्दे पर कई अलग अलग प्रकार की फ़िल्मों में काम किया है. हालांकि उनके फैंस को हमेशा से ही ये कमी खलती रही है कि अदाकारा ने कभी किसी महिला केंद्रित फिल्म में काम नहीं किया है. उनका यह भी कहना है की अभिनेत्री ने कभी एक प्रबल मुख्य किरदार भी नहीं निभाया है. हालाकि सूत्रों से पता चली खबर के अनुसार ये अब बदलने वाला है. अभिनेत्री ने निर्देशक R Balki की अगली फ़िल्म साइन की है. फिल्म का शीर्षक अभी तक निश्चित नहीं किया गया है. 

अभिनेता Amitabh Bachchan भी इस फिल्म के एक कैमियो में नज़र आएंगे. उन्होंने Katrina Kaif के साथ Thugs of Hindustan, Boom और Sarkar में काम किया है. ये उनकी अभिनेत्री के साथ चौथी फिल्म होगी. इसके अलावा, उन्होंने एक विज्ञापन में भी साथ काम किया है. अभिनेता ने निर्देशक Balki की हर फिल्म में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है. इस अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी को Paa के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला है.

निर्देशक R Balki को उनकी बोल्ड और बिंदास स्त्री केंद्रित कहानियों और किरदारों के लिए जाना जाता है. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहीट नाटकीय फिल्में दी हैं. बताया जा रहा है कि, अभिनेत्री Katrina Kaif ने स्क्रिप्ट पढ़ते ही फिल्म साइन कर दी थी. उन्होंने इस मुख्य किरदार को अपने लिए एक नई चुनौती के रूप में स्वीकार कर, अपने लिए एक नया मुकाम बनाने की ठानी है. उनके फैंस, इस खबर से बेहद खुश है.

अदाकारा Katrina Kaif अपनी आने वाली फिल्म Tiger 3 को लेकर आज कल सुर्खियों का अहम हिस्सा बन गई हैं. Manish Sharma द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग जल्दी ही समाप्त होने वाली है. Salman Khan के फैंस भी इस फिल्म के रिलीज़ के लिए काफ़ी बेसब्र और उत्साहित हैं. हाल ही में अभिनेत्री की शादी को लेकर भी कई खबरें सामने आई थीं. उन्होंने गलत बताते हुए, नकार दिया है. उनकी फिल्म Sooryavanshi और Phone Bhoot जल्द रिलीज़ होने वाली है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com