Phone Bhoot: जानें कब होगी Katrina, Ishan, Siddhant की बहुप्रतीक्षित हॉरर फिल्म रिलीज़

Phone Bhoot: जानें कब होगी Katrina, Ishan, Siddhant की बहुप्रतीक्षित हॉरर फिल्म रिलीज़

कोरोना महामारी की वजह से देश-विदेश के सभी लोगों को काफ़ी प्रभावित किया है. कोरोना की वजह से राज्यों में लगातार प्रतिबंधों के लगने की वजह से फिल्म निर्माण से लेकर सिनेमा हॉल में फिल्मों की रिलीज़ पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया था. इन्हीं वजहों से कई फ़िल्मों के निर्माण पर ताला लग गया है. कई फिल्में स्थगित कर दी गई हैं. इसी बीच हिंदी सिनेमा के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी यह है कि फिल्मों के निर्माण शुरू हो गए हैं. Excel Entertainment द्वारा निर्मित बहुप्रतीक्षित हॉरर फिल्म 'Phone Bhoot' को जल्दी रिलीज़ किया जाएगा. इस फ़िल्म का एलान पिछले साल किया गया था. इस फ़िल्म में Katrina Kaif जैसी अनुभवी अदाकारा है, वहीं Ishaan Khattar और Siddhant Chaturvedi जैसे नए कलाकार भी हैं. 

एक साक्षात्कार के दौरान फ़िल्म के निर्माताओं में से एक Ritesh Sidhwani ने बताया कि फ़िल्म कब तक रिलीज़ होगी. उन्होंने बताया कि फ़िल्म Phone Bhoot अभी फिल्मांकन खत्म करने की ओर अग्रसर है. फ़िल्म अगले साल तक रिलीज़ होने के लिए तैयार होगी. फ़िल्म और कलाकारों से जुड़ी अन्य जानकारी वह धीरे धीरे साझा करेंगे. 

इसी के साथ Ritesh ने अपने अन्य प्रोजेक्ट के बारे में भी चर्चा की. Excel Entertainment द्वारा निर्मित लोकप्रिय वेब सीरीज 'Mirzapur' का तीसरा सीज़न भी बनाया जा रहा है. Ritesh ने बताया, सीरीज़ शूटिंग के लिए जल्दी ही फ्लोर्स पर जाएगी. अभी सीरीज़ की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. दरअसल इस साल शूटिंग शुरू होने वाली ही थी लेकिन लॉकडाउन और बारिश के कारण यह अगले साल से ही शूट किया जाएगा. लॉकडाउन के बाद मानसून ने जाहिर तौर पर तीसरे सीज़न की शूटिंग मुश्किल कर दी है. हालांकि सरकार ने फ़िल्म निर्माण के लिए प्रतिबंधों में कुछ ढील दी है. परंतु सीरीज़ की शूटिंग निश्चित रूप से अगले साल होगी.

आपको बता दें, Katrina Kaif ने पहले Excel Entertainment के साथ काम नहीं किया है. उनका रोल क्या होगा और कैसा होगा, यह आने वाले समय में ही पता चलेगा. देखना यह होगा कि Katrina kaif, Ishaan Khattar और Siddhant Chaturvedi जैसे कलाकारों की तिकड़ी को दर्शकों का कितना प्यार मिलेगा.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com