‘फोन भूत’ के म्यूज़िक लॉन्च पर भांगड़ा करती नज़र आईं पंजाबी बहु कैटरीना कैफ

‘फोन भूत’ के म्यूज़िक लॉन्च पर भांगड़ा करती नज़र आईं पंजाबी बहु कैटरीना कैफ

Image Source

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी आने वाली फ़िल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. वहीं, फ़िल्म के तीनों कलाकार भी अब जमकर अपनी फ़िल्म के प्रोमोशन्स में जुट गए हैं. इसी बीच अभिनेत्री का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह भांगड़ा की थाप पर झूमती नज़र आ रहीं हैं. फैंस अब इस वीडियो पर अपना खूब प्यार लूटा रहे हैं.

दरअसल, कैटरीना कैफ की आने वाली फ़िल्म ‘फोन भूत’ का एक गाना, 'काली तेरी गुत' (Kaali Teri Gutt) को मंगलवार शाम जुहू के एक होटल में लॉन्च किया गया. इस मौके पर फ़िल्म की पूरी टीम वहाँ मौजूद रही. ढोल-ताशों के साथ, बड़ी धूम-धाम से यह गाना रिलीज़ किया गया. इस दौरान अपने दोनों सह-अभिनेताओं के साथ कैट भी भांगड़ा की थाप पर नाचती नज़र आईं, जिसका एक वीडियो अब ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है.

फैंस अब इस वीडियो पर यह कमेन्ट कर रहे हैं, कि इतना अच्छा भांगड़ा कैटरीना ने अपने पंजाबी बहु बनने के बाद, पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से सीखा होगा.

गौरतलब है, कि फ़िल्म फोन भूत में कैटरीना कैफ के साथ अभिनेता ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) भी मौजूद हैं. वहीं, निर्देशक गुरमीत सिंह (Gurmeet Singh) की इस फ़िल्म का संगीत, मशहूर संगीत निर्देशक तनिष्क बागची (Tanishk Bagchi) ने दिया है. फ़िल्म का पहला गाना, ‘किन्ना सोना’ (Kinna Sona) हाल ही में रिलीज़ हुआ था, जिसे फैंस ने खूब पसंद भी किया था. इसके साथ ही, अब फ़िल्म के इस दूसरे गाने में भी कैट, ईशान और सिद्धांत के तीन का तड़का फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि कैटरीना कैफ की हॉरर कॉमेडी फ़िल्म ‘फोन भूत’ 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. तो अब देखना यह है, कि रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) और अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फ़िल्म निर्माण कंपनी, एक्सेल एनर्टटेन्मेन्ट (Excel Entertainment) के बैनर तले बनी यह फ़िल्म दर्शकों के दिल में कितनी जगह बना पाती है.

यह भी पढ़ें: क्या राजमौली की फ़िल्म में महेश बाबू के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी दीपिका पादुकोण?

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com