कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की पहली सालगिरह आज, फैंस दे रहे बधाई

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की पहली सालगिरह आज, फैंस दे रहे बधाई

Image Source

बॉलीवुड के मशहूर पॉवर कपल्स में से एक अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal), आज अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं. दोनों की शादी पिछले साल धूमधाम से राजस्थान में हुई थी. यह कपल अपनी सालगिरह किसी हिल स्टेशन पर साथ गुजार रहा है, जिसकी झलक अभिनेत्री ने फैंस के साथ साझा की. वहीं इसके साथ ही ‘विकैट’ (Vickat) के लिए उनके फैंस की बधाइयों का सिलसिला भी शुरू हो गया.

दरअसल, कैटरीना और विक्की की शादी की पहली सालगिरह को लेकर, फैंस काफ़ी लंबे समय से उत्साहित नज़र आ रहे थे. वहीं अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैन्डल पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की, जो उनके पति ने ली थी. इससे फैंस को यह अंदाज़ा हो गया, कि ‘विकैट’ अपनी सालगिरह पर एक दूसरे के साथ ही होंगे. साथ ही सूत्रों की माने, तो इस खास मौके पर विक्की ने अपनी पत्नी को एक ज्वेलरी भी गिफ्ट की, जिसमें अभिनेता का एक प्यारा संदेश भी मौजूद है. इसके अलावा कैटरीना ने भी अपनी पति को एक महंगी गाड़ी तोहफे में दी.

गौरतलब है, कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी होने तक, अपना रिश्ता सबकी नज़रों से छुपा कर रखा था. वहीं दोनों की पहली मुलाकात की बात करें, तो हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) के मशहूर चैट शो, ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) पर, कैटरीना ने खुद इस राज पर से पर्दा उठाया था. कैट ने बताया, कि वह और विक्की पहली बार निर्देशक ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) की पार्टी में मिले थे. इसके बाद से ही दोनों के बीच काफ़ी अच्छी दोस्ती होने लगी थी, जिसमें बाद में प्यार का रंग चढ़ गया. कैट के अलावा विक्की ने भी इसी शो के एक एपिसोड में यह बताया था, कि कैसे कैटरीना से शादी करना उनके लिए एक ख्वाब जैसा था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पिछले साल अपने परिवार वालों और दोस्तों के बीच, शादी के बंधन में बंधे थे. उनकी शादी राजस्थान के बरवाड़ा के सिक्स सेंस फोर्ट होटल में हुई थी. इसके बाद से ही दोनों कलाकारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गईं थी. दोनों अक्सर फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े पब्लिक इवेंट्स पर एक दूसरे के साथ नज़र आते हैं.

यह भी पढ़ें: Singham 3 Update: रोहित शेट्टी ने बताया इस किरदार में नज़र आएंगी दीपिका पादुकोण

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com