Katrina Kaif: Vicky Kaushal के साथ यहां करेंगी राॅयल वेडिंग, ज़ोरो शोरों से चल रही तैयारी

Katrina Kaif: Vicky Kaushal के साथ यहां करेंगी राॅयल वेडिंग, ज़ोरो शोरों से चल रही तैयारी

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी Vicky Kaushal और Katrina Kaif, इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. खबरों की माने, तो बॉलीवुड अभिनेत्री Katrina Kaif जल्द ही अभिनेता Vicky Kaushal के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी. आपको बता दें, कि शादी में Katrina के लहंगे से लेकर शादी की जगह तक का फैसला हो गया है. ये शादी बॉलीवुड की अब तक की महंगी शादियों में से एक होने वाली है. 

अब हाव ही में आईं खबरों के अनुसार, Katrina Kaif और Vicky Kaushal की शादी, राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में होगी. सवाई माधोपुर के इस बेहद आलीशान किले में पूरे एक हफ्ते यानी 1-7 दिसंबर तक दोनों की शादी की रस्में चल सकती हैं. इससे पहले हमने आपको बताया था, कि Katrina Kaif अपनी शादी के लिए मशहूर डिज़ाईनर Sabyasachi Mukherjee का लहंगा पहनने वाली हैं. शादी की इस जगह को खुद, Katrina Kaif ने चुना है. खबर है, कि कुछ दिन पहले इस किले में हुई एक शादी में Katrina Kaif भी मौजूद थी, तभी उन्होंने अपनी शादी इसी किले में करने का मन बना लिया था. 

एक सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, अपनी राॅयल वेडिंग के बाद Vicky Kaushal और Katrina Kaif को अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स पर भी काम करना है. आपको बता दें, कि Katrina साल 2022 में Salman Khan के साथ, फिल्म 'Tiger 3' की शूटिंग में व्यस्त होने वाली हैं. वहीं Vicky Kaushal के पास Sam Manekshaw की बायोपिक है. एक सूत्र ने बताया, "इंटरनेशनल डेस्टिनेशन वेडिंग का विकल्प चुनने का मतलब है काम से अधिक दिनों तक दूर रहना. साथ ही कोविड की स्थिति एक बार फिर चिंता का विषय है, इसलिए इस शादी को भारत में ही करना सबसे अच्छा रहेगा."

Katrina Kaif अपनी शादी के दिन को रॉयल बनाना चाहती थीं. इसके अलावा उन्हें राजस्थान की संस्कृति से भी काफ़ी लगाव है, इसलिए उन्होंने अपनी शादी को राजस्थान में करने का मन बनाया है. उनकी शादी के लहंगे से लेकर गहनों तक हर चीज़ पारंपरिक तरीके से होने वाली है. आपको बता दें, कि शादी के लिए अभिनेत्री ने अपने काम से एक महीने का ब्रेक भी लिया है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com