Freddy Teaser: एक प्रेमी से खतरनाक डेंटिस्ट बने नज़र आए कार्तिक आर्यन

Freddy Teaser: एक प्रेमी से खतरनाक डेंटिस्ट बने नज़र आए कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की नई फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) का नया टीज़र गुरुवार को रिलीज़ हुआ है. कार्तिक इस फिल्म में एक रहस्यमय डेंटिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं उनके साथ अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) भी नज़र आ रही हैं. फ़िल्म के टीज़र की शुरुआत एक रोमांटिक सीन के साथ होती है, जिसके बाद अगले ही सीन में फ्रेडी (कार्तिक आर्यन), कैनाज़ (अलाया एफ) को प्रताड़ित करते नज़र आते हैं.

फ़िल्म का टीज़र अलाया के डॉक्टर फ्रेडी की डेंटल चेयर से बंधे होने के साथ क्लिप एक डरावने नोट पर ख़त्म होता है. वहीं फिल्म ‘फ्रेडी’ का टीज़र वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा, “अपॉइंटमेंट 2 दिसंबर से शुरू होगा. फ्रेडी के लिए तैयार रहें #फ्रेडी #मिनी क्लिप 2.”

अभी कुछ दिनों पहले, कार्तिक ने फिल्म का एक गाना अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. फ़िल्म का यह रोमांटिक गाना ‘तुम जो मिलो’ (Tum Jo Milo) अलाया के किरदार कैनाज़ के साथ शुरू होता है, जो फ्रेडी के क्लिनिक में आती है और जिससे उन्हें तुरंत प्यार हो जाता है.

इससे पहले, कार्तिक आर्यन ने अलाया के साथ फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया था. इसमें अभिनेता खून से सने ग्लव्स पहने, अलाया के गले के पास स्केलपेल पकड़े नज़र आ रहे थे. वहीं इस पोस्टर में अलाया के चेहरे का आधा हिस्सा ही दिख रहा है. आपको बता दें, कि बॉलीवुड निर्देशक शशांक घोष (Shashank Ghosh) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘फ्रेडी’, 2 दिसंबर को डिज़्नी + हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर स्ट्रीम होगी.

Image Source

यह भी पढ़ें: Bholaa Poster: कौन है वो? अजय देवगन ने रिलीज़ किया रहस्यमयी फर्स्ट लुक पोस्टर

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com