Kartik Aaryan Dhamaka: फिल्म का ये डायलाॅग हुआ वायरल, अभिनेता ने शेयर किया नन्हीं फैंन का वीडियो

Kartik Aaryan Dhamaka: फिल्म का ये डायलाॅग हुआ वायरल, अभिनेता ने शेयर किया नन्हीं फैंन का वीडियो

बॉलीवुड के क्रश कहे जाने वाले Kartik Aaryan, इन दिनों दर्शकों के बीच काफी चर्चा में हैं. हाल ही में उनकी बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'Dhamaka' ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix पर रिलीज़ हुई है. इस फ़िल्म में अभिनेता के किरदार अर्जुन पाठक को दर्शकों सहित, फ़िल्म समीक्षकों की भी खूब सराहना मिल रही है. वहीं अब सोशल मीडिया पर उनके इस किरदार के भी फैंस नज़र आ रहे हैं. ऐसे ही एक फैन का वीडियो, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

फ़िल्म 'Dhamaka' में Kartik Aaryan के किरदार अर्जुन पाठक का एक डायलॉग फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर, यूरोप की एक नन्हीं फैन का एक प्यारा वीडियो पोस्ट पोस्ट किया है. यह बच्ची फ़िल्म के मशहूर डायलॉग 'जो कहूंगा सच कहूंगा' को दोहराती नज़र आ रही है. वहीं उसके पीछे टीवी पर अभिनेता के फ़िल्म का एक सीन भी दिखाई दे रहा है. Kartik ने पोस्ट करते हुए लिखा, "हमारी फ़िल्म Dhamaka को यूरोप से मिलता प्यार. आप सब के प्यार के लिए शुक्रिया."

गौरतलब है, कि Kartik Aaryan की फ़िल्म 'Dhamaka', 19 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix पर रिलीज़ हुई थी. इस फ़िल्म में उनके साथ Mrunal Thakur और Amruta Subhash जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में मौजूद हैं. फ़िल्म का निर्देशन, मशहूर निर्देशक Ram Madhvani ने किया है. अभिनेता इसे अपने अब तक के करियर की सर्वश्रेष्ठ फ़िल्म मानते हैं. इस फ़िल्म की एक अनोखी बात ये भी है, कि इस फ़िल्म की शूटिंग 10 दिनों में पूरी कर ली गई थी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि हाल ही में फ़िल्म 'Dhamaka' में नज़र आए Kartik Aaryan फिलहाल दिल्ली में हैं. वहां वह अपनी आने वाली फ़िल्म 'Shehzaada' की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं. इस फ़िल्म में उनके साथ, Kriti Sanon भी नज़र आएंगी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com