Kareena Kapoor: Karishma Kapoor के साथ शूट को लेकर दिखाया उत्साह

Kareena Kapoor: Karishma Kapoor के साथ शूट को लेकर दिखाया उत्साह

बॉलीवुड की 'Bebo' यानी Kareena Kapoor जल्द अपनी बड़ी बहन, Karishma Kapoor के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. Karishma Kapoor ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ये जानकारी दी है. उन्होंने Kareena के साथ एक फोटो शेयर की है. फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "Bebo के साथ शूटिंग करना हमेशा खास होता है. जल्द कुछ मजेदार सामने आने वाला है." अभिनेत्री ने इसके साथ फिल्म निर्देशक, Punit Malhotra को भी टैग किया है. जिससे ये बात साफ हो जाती है कि दोनों बहनें जल्द स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी और प्रोजेक्ट का निर्देशन Punit Malhotra करेंगे.

Kareena ने भी Karishma और Puneet के साथ की तस्वीर शेयर की है. उन्होंने लिखा "सर आप सबसे बेस्ट हो."  Punit ने Kareena की  स्टोरी को वापिस शेयर करते हुए कहा "धन्यवाद, मैम, आप सबकी फेवरेट हो." आपको बता दें कि आज से पहले कभी भी दोनों कपूर बहनें एक साथ किसी फिल्म में नहीं दिखी हैं. इसलिए ये देखना दिलचस्प होगा कि दोनों दर्शकों के लिए क्या लेकर आ रही हैं. Kareena Kapoor की सुपरहिट फिल्म Bodyguard में छाया के किरदार को आवाज Karishma Kapoor ने दी थी. लेकिन स्क्रीन पर दोनों बहने पहली बार ही साथ दिखेंगी.

Kareena के पिछले प्रोजेक्ट की बात करें तो  उन्होंने Good Newwz फिल्म में Akshay Kumar के साथ अभिनय किया था. हालांकि 2020 में वह फिल्म Angrezi Medium में भी एक छोटे किरदार  में नजर आई थीं. Kareena Kapoor आने वाले समय में सुपरस्टार Aamir Khan के साथ फिल्म Lal Singh Chadha में नजर आने वाली हैं.

वहीं Karishma Kapoor काफी लंबे समय से किसी बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं रही हैं. फिल्म Zero में उन्होंने एक बहुत छोटा सा किरदार जरूर निभाया था. इसके अलावा Ekta Kapoor द्वारा निर्देशित, वेब सीरीज 'Mentalhood' में Karishma Kapoor मुख्य भूमिका में हैं. सीरीज पिछले साल मार्च महीने में AltBalaji और ZEE5 पर रिलीज हुई थी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com