Kareena Kapoor News: अभिनेत्री ने Ekta Kapoor के साथ की निर्माण में नई शुरुआत

Kareena Kapoor News: अभिनेत्री ने Ekta Kapoor के साथ की निर्माण में नई शुरुआत

फिल्म इंडस्ट्री में 21 साल पूरे करने के बाद सुपरस्टार Kareena Kapoor Khan ने एक और बड़ी भूमिका निभाने का निर्णय लिया है. अभिनेत्री अब निर्माता बन गई हैं और उन्होंने फिल्म निर्माता Hansal Mehta के अगले प्रोजेक्ट का निर्माण करने के लिए Ekta Kapoor के साथ हाथ मिलाए हैं. इस खबर का सोशल मीडिया पर खुलासा करते हुए Taran Adarsh ने ट्वीट किया, "Kareena Kapoor बनी निर्मता Ekta Kapoor और निर्देशक Hansal Mehta के नए प्रोजेक्ट के लिए. इस असल जीवन पर आधारित थ्रिलर फिल्म की कहनी UK में स्थित है. इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है."

अभीनेत्री Kareena Kapoor Khan ने Ekta Kapoor के Balaji Telefilms के साथ Veere di Wedding में पहले भी काम किया है. जिसके लिए उनकी काफी प्रशंसा की गई थी. पहली बार निर्माता बनने के लिए बेहद उत्साहित Bebo ने कहा, "Ekta के साथ इस फिल्म में एक निर्माता के रूप में काम करने के लिए मैं बहुत सम्मानित और उत्साहित हूं, जिन्हें मेरा परिवार वर्षों से जानता है. मैं Hansal Mehta की फिल्मों की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और उनके साथ पहली बार काम करना खास होगा. इस फिल्म में मेरे लिए बहुत कुछ पहली बार है और मैं इस यात्रा को शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती."

अभिनेत्री ने हाल ही में Karan Johar के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी नई किताब Kareena Kapoor Khan's Pregnancy Bible को लॉन्च किया था. इस लाइव सेशन पर उन्होंने अपने निजी जीवन के बारे में कई राज़ बताए और अपने निर्माता बनने की खबर सुनाई थी. अभिनेत्री ने बॉलीवुड पर 21 सालो से राज किया है. Bebo ने बॉलीवुड को Kabhie Khushi Kabhie Gham, Heroine, Jab We Met और 3 Idiots जैसी हिट् फिल्में दी हैं. सूत्रों के अनुसर वे अभी Aamir Khan के साथ Laal Singh Chaddha की शूटिंग खत्म करने वाली है.

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor: Karishma Kapoor के साथ शूट को लेकर दिखाया उत्साह

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com