Kareena Kapoor Khan के ‘सीता’ बनने का लोग कर रहे हैं विरोध, कहा सीता नहीं ‘शूर्पणखा के किरदार में करो कास्ट’

Kareena Kapoor Khan के ‘सीता’ बनने का लोग कर रहे हैं विरोध, कहा सीता नहीं ‘शूर्पणखा के किरदार में करो कास्ट’

अभी कुछ दिन पहले ही हमने आपको खबर दी थी, की बाॅलिवुड अभिनेत्री Kareena Kapoor Khan को जल्द ही एक फिल्म में माता सीता के किरदार मेंनजर आ सकती हैं. Alaukik Desai की पौराणिक गाथा 'Ramayan' पर बनने वाली फिल्म 'Sita: The Incarnation' के लिए अभिनेत्री से संपर्क किया गया है. जिसके लिए उन्होंने 12 करोड़ की बड़ी रकम की मांग की है. वहीं अब फिल्म शुरु होने से पहले ही विवाद में फंसती नजर आ रही है. 

जब से  'Sita: The Incarnation' में माता सीता के किरदार के लिए Kareena Kapoor Khan के 12 करोड़ की मांग की खबरें आई हैं. तब से लोग सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को सीता के किरदार में कास्ट करने का जोरदार विरोध कर रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर लोग #BoycottKareenKapoorKhan का हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं. लोग अभिनेत्री के धर्म को जोड़ते हुए उन्हें माता सीता के किरदार में देखने से इंकार कर रहे हैं. साथ ही वह उन्हें सूर्पनखा के किरदार में कास्ट करने की मांग कर रहे हैं.

एक ट्वीटर यूजर ने ट्वीट किया, 'Ramayan में सीता के किरदार के लिए #BoycottKareenKapoorKhan. वह खुद को हिंदू बोलने के लिए शर्मिंदा हैं. लेकिन उन्हें माता सीता के किरदार के लिए 12 करोड़ चाहिए. हिंदुस्तान Taimur की अम्मी को माता सीता के रूप में कभी नहीं अपनाएगा'. दूससरे ने लिखा, 'सीता मां का किरदार करने के लिए, सीता जैसा होना जरूरी है. मैं विरोध करता हूं Kareena का #BoycottKareenKapoorKhan'.

एक ने अभिनेत्री की सूर्पनखा के रूप में तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'इसे माता सीता नहीं शूर्पणखा के किरदार में कास्ट करो'.

वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने अभिनेत्री के समर्थन में ट्वीट किया. एक ने लिखा, 'किसी के पास जवाब नहीं है लेकिन सब बस  #BoycottKareenKapoorKhan कह रहे हैं. शायद यह भक्त की साजिश है kareena से रोल छीन कर Kangana को देने की. कोई भी रोल करो बस यह ध्यान रखो के यह अच्छे से शूट हो.  #BoycottKareenKapoorKhan का कोई मतलब नहीं बनता'.

दूसरे ने लिखा, 'गुटका और मीट खाने वाला जगराते में या Ramayan में शिव और राम का किरदार कर सकता है. पर Taimur की मां नहीं? कहां से आते हैं ये लोग'.

Alaukik Desai की फिल्म 'Sita: The Incarnation' में किरदारों की अभी तक घोषणा भी नहीं हुई है. और लोग अभी से ही सीता के किरदार पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. खबरों की माने, तो अभिनेत्री Kareena Kapoor Khan से फिल्म में सीता के किरदार के लिए पहली पसंद हैं. मगर अब अभिनेत्री को लेकर हो रहे विवाद के बाद वह फिल्म में सीता का किरदार करेंगी या नहीं यह देखना दिल्चस्प होगा. साथ ही यह विरोध और कितना लंबा जाएगा यह भी देखना जरूरी है.

Related Stories

No stories found.