Karan Kundrra: अभिनेता ने छोड़ा ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है शो’, “कहा यह सफर यहीं खत्म होता है”

Karan Kundrra: अभिनेता ने छोड़ा ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है शो’, “कहा यह सफर यहीं खत्म होता है”

मशहूर टीवी शो 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में 'Ranveer' का किरदार निभाने वाले, Karan Kundrra ने शो को छोड़ने की बात कही है. लंबे समय तक इस शो में काम करने के बाद, Karan अब शो को अलविदा कहने वाले हैं. 

शो के दौरान के अपने अनुभवों के बारे में उन्होंने कहा "Ranveer के किरदार ने मुझे लोगों का बहुत प्यार दिलाया है. यह प्यार मेरे शो में आते ही लोगों ने दिखाना शुरू किया था. और अब मेरे जाने तक यह बरकरार है. मेरे लिए यह एक रोलरकोस्टर जैसा सफर था.  टीवी शो में जहां एक एक शो 5-6 साल तक चलता है. वहां एक किरदार, जिसे 4-5 महीनों में इतना सब कुछ देखने को मिला है, यह बिल्कुल हैरान कर देने वाला है. यह बिल्कुल कोई एक्शन थ्रिलर फिल्म बनाने जैसा है".

उन्होंने आगे कहा कि वो शो के निर्माताओं का इसके लिए शुक्रिया अदा करना चाहते हैं. जिन्होंने Ranveer के किरदार को इतना अच्छा आकार दिया. उन्होंने बताया "मुझसे जितना कुछ दावा किया गया था Ranveer के किरदार के लिए, शो के निर्माताओं ने मुझे उससे ज्यादा ही दिया है. मेरा सफर अब यहीं खत्म होता है. और यह बिलकुल वैसा ही सफर रहा, जैसी मैने उम्मीद की थी. पहले मुझे लगा था कि यह जल्दी खत्म होगा. लेकिन बाद में मेरे रोल को और बढ़ा दिया गया. मुझे लगता है कि मेरे लिए और शो के लिए भी एक अच्छा कदम था. मैं खुश हूं कि मैं सबके दिलों पर एक छाप छोड़ पाया"

वहीं Karan के बाकी प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो वो 'Pyar tune kya kiya' और 'Kitni Mohabbat hai' जैसे सफल टीवी शो का हिस्सा रह चुके हैं. 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' शो में Karan Kundrra ने काफी कम समय के लिए काम किया. लेकिन इतने कम समय में भी वे दर्शकों के पसंदीदा बन गए थे.

यह भी पढ़ें: Top Indian T V Serials: आपके मनोरंजन का पूरा ध्यान रखते हैं, यह बेहतरीन सीरियल

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com