Karan Johar News: ट्वीट कर दी फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं, सुरक्षित और घर पर रहने की अपील की

Karan Johar News: ट्वीट कर दी फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं, सुरक्षित और घर पर रहने की अपील की

गणेश चतुर्थी का पावन पर्व आज देशभर में धूम-धाम से मनाया जा रहा है. यूं तो पूरे देश में छोटे बड़े स्तर पर लोग बप्पा की आराधना करते ही हैं. लेकिन विशेष तौर पर यह उत्सव महाराष्ट्र में बड़े स्तर और बेहद उत्साह के साथ मनाया जाता है. सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड और टेली जगत के सितारे भी बप्पा को अपने घर में विराजते हैं. जहां पिछले साल कोरोना की वजह से गणेशोत्सव की रौनक पंडालों में दिख नहीं पाई थी. वहीं इस बार भी कई पाबंदियों के साथ गणपति पूजा का पर्व मनाया जायेगा. ऐसे में सिनेमा जगत के कई सितारों ने अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया के माध्यम से इस पावन उत्सव की शुभकामनाएं दीं. भारतीय फ़िल्म निर्देशक और टेलीविज़न हस्ती Karan Johar ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी हैं.

Dharma Productions के कर्णधारों में से एक, फ़िल्म निर्दशक Karan Johar ने एक संदेश लिख कर ट्वीट किया. कोरोना काल में सतर्क रहने के आग्रह के साथ उन्होंने सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं भी दी. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा, "एक नई शुरुआत के लिए, आशा करता हूं की गणपति बप्पा आप और आपके परिवार पर अपना ढेर सारा प्यार और समृद्धि बनाए रखें. सतर्क रहें और सावधानी के साथ अपने परिवार सहित यह त्योहार घर पर ही मनाए. हैप्पी गणेश चतुर्थी." इस संदेश के साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी लगाया है. 

दरअसल, Karan के अलावा भी बॉलीवुड के अन्य कई हस्तियों ने अपने प्रशंसकों को ट्विटर के ज़रिए गणेशोत्सव की शुभकामाएं दी हैं. इनमें Amitabh Bachchan, Abhishek Bachchan, Ajay Devgn, Anupam Kher और Taapsee Pannu जैसे नाम शामिल हैं. जहां Abhishek Bachchan ने लिखा, "भगवान आपको हर आंसू से दे मुक्ति और हर प्रार्थना का दे जवाब. आप सबको गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं." वहीं फ़िल्म Manmarziyan में उनकी सह कलाकार Taapsee Pannu ने भी लिखा, "गणपति बप्पा. त्योहार शुरू हो गया है. विघ्नहर्ता." 

Karan Johar के काम की बात की जाए, तो निर्देशक फिल्हाल Colors के लोकप्रिय रियलिटी शो Bigg Boss 15 का ओटीटी वर्ज़न होस्ट करते नज़र आते हैं. इसी के साथ उनकी निर्मित फ़िल्म Shershaah भी हाल ही में रिलीज़ हुई और इस फ़िल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिला. जहां Baiju Bawra, Takht, Brahmastra जैसी उनकी बड़ी बजट की फिल्में अभी कतार में हैं. वहीं उन्होंने हाल ही में Ranveer Singh और Alia Bhatt के साथ अपनी अगली फ़िल्म 'Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani' का काम शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें: RRR Movie Release: Gangubai Kathiawadi के साथ सिनेमाघर में रिलीज़ होगी फिल्म

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com