सलमान ख़ान हुए डेंगू के शिकार, जानिए कौन लेगा इस ‘वीकेंड का वार’ में उनकी जगह

सलमान ख़ान हुए डेंगू के शिकार, जानिए कौन लेगा इस ‘वीकेंड का वार’ में उनकी जगह

Image Source

हिंदी सिनेमा के ‘भाईजान’ कहलाने वाले अभिनेता, सलमान ख़ान (Salman Khan) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. खबरों की माने, तो सलमान को डेंगू हो गया है और इसी वजह से अभिनेता, अब बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के आने वाले कुछ एपिसोड्स में भी नज़र नहीं आने वाले हैं. शो के होस्ट के तौर पर अब उनकी जगह फ़िल्म निर्माता, करण जौहर (Karan Johar) आने वाले ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) में कॉनटेस्टेंट्स की क्लास लेते नज़र आएंगे.

दरअसल, अभिनेता सलमान ख़ान की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ही खराब चल रही थी. वहीं अब ऐसी खबरे आ रही हैं, कि वह डेंगू का शिकार हो गए हैं. हाल ही में प्रसारित हुए ‘बीबी16’ (BB16) के शुक्रवार के एपिसोड में भी सलमान नज़र नहीं आए थे, जिसके बाद से फैंस के मन में सवाल उठ रहे थे. अब अपने चहेते ‘भाईजान’ के बीमार होने की खबर से उनके फैंस काफ़ी मायूस हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं. सलमान के मौजूद ना होने की वजह से ही, ‘शुक्रवार का वार’ (Shukravar ka Vaar) के एपिसोड में, बिग बॉस के घर के अंदर के लाइव फ़ीड का ही प्रसारण किया गया था.

गौरतलब है, कि सलमान ख़ान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में, घर के कई नियमों का उल्लंघन होने की वजह से बिग बॉस ने शिव ठाकरे (Shiv Thakare) से उनकी कप्तानी छीनते हुए, अर्चना गौतम (Archana Gautam) को सौंप दी, जिसके बाद से घर में बवाल शुरू हो गया. आपको बता दें, कि शो की कंटेस्टेंट प्रियंका चौधरी (Priyanka Chaudhary) को कैप्टन्सी के टास्क में हराते हुए, शिव को घर की कप्तानी मिली थी। वहीं कलर्स (Colors) के इंस्टाग्राम हैन्डल से अब ‘बिग बॉस 16’ का एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसे पोस्ट करते हुए मेकर्स ने लिखा, “अर्चना और गोरी के बीच हुई तकरार पर उठाए करण जौहर ने सवाल. अब इस वीकेंड क्या होगा इनका हाल.” फैंस अब इस एपिसोड का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि बिग बॉस के ओटीटी सीज़न में, सलमान ख़ान की जगह फ़िल्म निर्माता करण जौहर बतौर होस्ट नज़र आए थे, जिसकी विजेता अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) रहीं थी. वहीं इस सीज़न में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), निशांत भट्ट (Nishant Bhat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) जैसे बड़े नाम भी शामिल थे, जो आगे जाकर ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का हिस्सा भी बने थे.

यह भी पढ़ें: 'ब्रीद इंटू द शैडोज़' सीज़न 2 के टीज़र में दिखा अभिषेक बच्चन का अलग अंदाज़

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com