कांतारा की बड़ी सफलता के बीच ‘थलाईवा’ से मिले ऋषभ शेट्टी, लिया आशीर्वाद

कांतारा की बड़ी सफलता के बीच ‘थलाईवा’ से मिले ऋषभ शेट्टी, लिया आशीर्वाद

Image Source

निर्देशक ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की फ़िल्म, ‘कांतारा’ (Kantara) लंबे वक्त से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. जहाँ भारतीय सिनेमा के बड़े-बड़े चेहरों ने इस फ़िल्म की तारीफ करते हुए इसे सुपरहिट करार दिया है. वहीं अब दक्षिण सिनेमा के ‘थलाईवा’ (Thalaiva) कहलाने वाले अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) ने भी इस फ़िल्म की तारीफ़ की है. साथ ही उन्होंने फ़िल्म के निर्देशक का स्वागत करते हुए उन्हें आशीर्वाद भी दिया है.

दरअसल, निर्देशक ऋषभ शेट्टी हाल ही में ‘थलाईवा’ से मिलने और उनका आशीर्वाद लेने पहुँचे थे. दोनों की मुलाकात की तस्वीरें, फिल्म ‘कांतारा’ के मेकर्स, होम्बाले फिल्म्स (Hombale Films) ने अपने ट्विटर हैन्डल से साझा की है. इन तस्वीरों में से एक में, दोनों एक दूसरे से बातचीत करते हुए और दूसरे में ऋषभ, ‘थलाईवा’ के पैर छूकर आशीर्वाद लेते भी दिखाई दे रहे हैं. वहीं ऋषभ ने भी दिग्गज अभिनेता रजनीकांत के लिए एक ईमोशनल नोट भी साझा किया है. उन्होंने लिखा, “आपकी की गई एक तारीफ, हमारे लिए सौ तारीफ़ों से भी बढ़कर है.”

गौरतलब है, कि हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘कांतारा’ को आईएमडीबी (IMDB) ने 9.5 की रेटिंग दी है. वहीं बात अगर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की करें, तो इस फ़िल्म ने निर्देशक मणि रत्नम (Mani Ratnam) की फ़िल्म ‘पीएस 1’ (PS 1) को भी पीछे छोड़ दिया है. ऋषभ शेट्टी की इस फ़िल्म की तारीफ़ करते हुए, जहाँ रजनीकांत ने भी इस फ़िल्म को बेहतरीन बताया था. वहीं इसके अलावा साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी इस फ़िल्म की तारीफ करते हुए, अपने-अपने सोशल मीडिया हैन्डल पर पोस्ट कर चुके हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म ‘कांतारा’ को लेकर हाल ही में एक विवाद सामने आया था, जब केरल के एक म्यूजिक बैंड ने, फ़िल्म के एक गाने ‘वराह रूपम्’ (Varaha Roopam) पर प्लैजरिज़म का आरोप लगाया था. अब इस मामले में फैसला सुनते हुए, कोझिकोड़ सेशन कोर्ट ने मेकर्स से उस गाने को सिनेमाघरों में दिखाए जाने से मना कर दिया है.

यह भी पढ़ें: जल्द ही मिलेगी ‘फ्रेडी’ के साथ अपॉइंटमेंट, कार्तिक आर्यन ने शेयर किया पहला पोस्टर

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com