‘चंद्रमुखी 2’ में ज्योतिका की जगह लेंगी कंगना रनौत, अगले महीने से शुरु करेंगी शूटिंग

‘चंद्रमुखी 2’ में ज्योतिका की जगह लेंगी कंगना रनौत, अगले महीने से शुरु करेंगी शूटिंग

बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में एक कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर तमिल सिनेमा में वापसी करेंगी. कंगना, जो वर्तमान में अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) की शूटिंग में व्यस्त हैं, उन्होंने हाल ही में पी. वासु की फ़िल्म ‘चंद्रमुखी 2’ (Chandramukhi 2) साइन की है. अभिनेत्री इस फ़िल्म में चंद्रमुखी की लोकप्रिय भूमिका निभाती नज़र आएंगी. यह फ़िल्म रजनीकांत (Rajnikanth) और ज्योतिका सरवनन (Jyothika Saravanan) की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म ‘चंद्रमुखी’ (Chandramukhi) का सीक्वेल है.

फ़िल्म ‘चंद्रमुखी 2’ में कंगना रनौत के साथ राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) मुख्य भूमिका में होंगे. कंगना इस फ़िल्म में राजा के दरबार में एक विश्व प्रसिद्ध नर्तकी चंद्रमुखी की भूमिका निभाएंगी, जो अपने नृत्य और सुंदरता के लिए जानी जाती थी. खबरों के अनुसार, कंगना रनौत दिसंबर के पहले हफ़्ते में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगी. इसके लिए अभिनेत्री अपनी फ़िल्म ‘इमरजेंसी’ से एक छोटा सा ब्रेक लेंगी. इसके बाद, फ़िल्म ‘चंद्रमुखी 2’ का दूसरा शेड्यूल जनवरी में फ़िल्म ‘इमरजेंसी’ खत्म होने के बाद शुरू होगा.

ताज़ा रिपोर्ट्स के मुताबिक़, ‘चंद्रमुखी 2’ का निर्माण सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस लाइका फिल्म्स (Lyca Films) द्वारा किया जाएगा. लाइका फिल्म्स ने हाल ही में रिलीज़ हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वियन’ (PS1) का निर्माण किया था.

कंगना रनौत की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो अभिनेत्री जल्द ही फ़िल्म ‘तेजस’ (Tejas) में नज़र आएँगी. इस फ़िल्म में वह वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाएँगी. इसके बाद, वह फ़िल्म ‘इमरजेंसी’ में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का किरदार निभातीं दिखेंगी. इसके अलावा, अभिनेत्री नोटी बिनोदिनी (Noti Binodini) के जीवन पर बनने वाली प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar) की अनटाइल फ़िल्म में भी नज़र आएंगी.

Image Source

यह भी पढ़ें: प्रभास ने किया कृति सेनन को प्रपोज़, आदिपुरुष की रिलीज़ के बाद करेंगे सगाई?

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com