Kangana Ranaut News: कॉमेडी किंग के साथ किया अपनी फिल्म ‘धाकड़’ का प्रमोशन, सलमान ने भी की तारीफ़

Kangana Ranaut News: कॉमेडी किंग के साथ किया अपनी फिल्म ‘धाकड़’ का प्रमोशन, सलमान ने भी की तारीफ़

बॉलीवुड अभिनेत्री, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अब हाल ही में कंगना अपनी फिल्म ‘धाकड़’ प्रोमोट करने ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पहुंची. जहां उनके विंटेज लुक की चर्चा पूरे सोशल मीडिया पर हो रही है. इस बीच कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ का नया ट्रेलर लॉन्च हो गया है. जिसकी तारीफ बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) समेत अन्य कलाकारों ने भी की है.

अब सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कंगना कपिल शर्मा शो के सेट पर जाती हुई नज़र आ रही हैं. वीडियो में वह कह रही हैं, “मैं कपिल शर्मा के जिस्म से उसकी रूह को अलग करने जा रही हूँ”, यह उनकी आने वाली फिल्म का चर्चित डायलॉग है. इस वीडियो में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) भी दिख रहे हैं, जो फिल्म में विलेन की भूमिका निभा रहे हैं. आपको बता दें, कि एक्शन से भरपूर यह फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

कंगना रनौत पर मेहरबान हुए सलमान खान, शेयर किया फिल्म का ट्रेलर

आपको बता दें, कि कंगना रनौत को शिकायत इस बात की थी, कि बॉलीवुड के सितारे उनकी तारीफ से डरते और हिचकते हैं. वहीं अब सलमान खान ने उनकी यह शिकायत भी दूर कर दी है. सलमान खान ने कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' का दूसरा ट्रेलर शेयर किया है और कंगना रनौत को टैग करते हुए 'धाकड़' की टीम को बधाई दी है. कंगना रनौत की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म 'धाकड़' का दूसरा ट्रेलर कल गुरुवार को रिलीज़ किया गया था. इस ट्रेलर में कंगना के जबरदस्त ऐक्शन सीन्स हैं और फैन्स अभी से कह रहे हैं कि फिल्म की झलकियां हॉलिवुड (Hollywood) की फिल्मों से मेल खा रहीं हैं.

सलमान खान ने कंगना की 'धाकड़' का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, 'टीम धाकड़ को बहुत शुभकामनाएं”. इस पोस्ट में सलमान ने कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल और प्रोड्यूसर सोहेल मकलाई को भी टैग किया है.

कंगना ने इस तरह कहा सलमान को धन्यवाद

आपको बता दें, कि सलमान खान के इस पोस्ट के बाद कंगना रनौत ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उन्हें शुक्रिया कहा है. कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा है, 'थैंक यू मेरे दबंग हीरो, जिनका दिल सोने जैसा है. मैं अब कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं. पूरी धाकड़ टीम की तरफ से आपका शुक्रिया”. इसी के साथ, उन्होंने सलमान के पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है.

सलमान खान के अलावा, विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने भी कंगना के इस ट्रेलर का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और अभिनेत्री की जमकर तारीफ की है. विद्युत जामवाल ने लिखा कि, “ऐक्शन के स्टैंडर्ड को और ऊपर उठाते हुए”. उन्होंने इसी के साथ लिखा, कि सारा मज़ा सिर्फ आदमी ही क्यों लें”, यह भी कंगना की फिल्म 'धाकड़' का चर्तित डायलॉग है. कंगना ने इस पोस्ट का भी स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

Related Stories

No stories found.