Kangana Ranaut New Movie: माता सीता के किरदार में दिखेंगी अभिनेत्री, इस फ़िल्म का किया ऐलान

Kangana Ranaut New Movie: माता सीता के किरदार में दिखेंगी अभिनेत्री, इस फ़िल्म का किया ऐलान

बॉलीवुड की विवादों की रानी कहे जाने वाली अभिनेत्री Kangana Ranaut इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जहां हाल ही में उनकी फ़िल्म Thalaivi देश के कई सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई. वहीं अब उनकी अगली फ़िल्म का पोस्टर भी आज लॉंच किया गया. अभिनेत्री अब जल्द ही माता सीता का किरदार निभाते नज़र आएंगी. फ़िल्म का पोस्टर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी किया है. इससे पहले भी अभिनेत्री ने फ़िल्म Manikarnika में रानी लक्ष्मीबाई का ऐतिहासिक किरदार निभाया था.

दरअसल, Kangana Ranaut महाकाव्य रामायण पर आधारित आगामी पीरियड ड्रामा फ़िल्म में नज़र आने वाली हैं. इस फ़िल्म का नाम है, Sita: The Reincarnation. इस फ़िल्म में, वह माता सीता का किरदार निभाएंगी. फ़िल्म के निर्माताओं ने जहां मंगलवार को इस बात की घोषणा कर दी. वहीं बुधवार सुबह, अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से फ़िल्म का पोस्टर शेयर किया. फ़िल्म का पोस्टर जारी करते हुए उन्होंने लिखा, "यह रहा फ़िल्म का नया पोस्टर." साथ ही, उन्होंने एक खुशी वाली इमोजी भी लगाई. इस फ़िल्म का निर्देशन Alaukik Desai करेंगे और इस फ़िल्म का निर्माण S S Studio Production के बैनर तले होगा. फ़िल्म के डायलॉग्स और गानों के बोल मशहूर गीतकार Manoj Muntashir ने लिखे हैं. 

हालांकि कुछ समय पहले यह खबर आई थी कि, फ़िल्म Sita: The Reincarnation में माता सीता का किरदार Kareena Kapoor Khan निभाएंगी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर बेबो को खूब ट्रोल किया गया और उन्हें फिल्म में न लेने की मांग होने लगी. अब फ़िल्म के निर्माताओं ने Kangana Ranaut के नाम पर पक्की मुहर लगा दी है. फ़िल्म की निर्माता Saloni Sharma ने मीडिया से बातचीत में फ़िल्म के साथ Kangana Ranaut के जुड़ने की खुशी ज़ाहिर की. उन्होंने कहा, "अभिनेत्री  इस किरदार को निभाने के लिए परफेक्ट हैं. वह भारतीय महिलाओं की भावनाओं का प्रतीक हैं. वे निडर हैं और बहुत साहस के साथ कठिन परिस्थितियों का सामना करती हैं."

बता दें, आने वाले समय में Tejas और Dhakad जैसी फिल्मों में नज़र आने वाली अभिनेत्री Kangana ने बीती रात अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे बचपन में माता सीता का किरदार निभाते नज़र आ रहीं हैं. यूं तो Kangana Ranaut इंडस्ट्री में अपने बेबाक बयानों और उनसे उत्पन्न हुए विवादों के लिए काफ़ी मशहूर हैं. लेकिन अब उनको माता सीता के किरदार में देखना दर्शकों के लिए काफ़ी दिलचस्प रहेगा.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com