क्या लॉक अप में कंगना रनौत ने कसा बिग बाॅस पर तंज? नेपोटिज़्म पर भी उठाए सवाल

क्या लॉक अप में कंगना रनौत ने कसा बिग बाॅस पर तंज? नेपोटिज़्म पर भी उठाए सवाल

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) में, आए दिन चौंकाने वाले खुलासे होते रहते हैं. सायशा शिंदे (Saisha Shinde) और चेतन हंसराज (Chetan Hansraj), हाल ही में जेल से रिहा यानी एविक्ट हो गए थे. वहीं अब बीते रविवार, शो की कंटेस्टेंट और टेलीविज़न अभिनेत्री सारा खान (Sara Khan) भी एविक्ट हो चुकी हैं.

खबरों की मानें, तो जब से सारा खान के पूर्व पति अली मर्चेन्ट (Ali Merchant) शो में आए थे, तब से दोनों के बीच काफी झगड़े होने लगे थे. इसी कारण, अभिनेत्री का ध्यान शो से हट गया और नतीजा यह हुआ, कि उन्हें शो से बाहर जाना पड़ा.

लॉक अप की होस्ट और अभिनेत्री कंगना रनौत ने सारा खान को जेल से रिहा करते हुए कहा, कि “अगर यह शो घर-घर की कहानी होता, तो शायद सारा उसकी विजेता होतीं. यह आपके व्यक्तिव की कमी नहीं है, हमारे शो का फॉर्मैट ऐसा है, जो आपके व्यक्तिव से मेल नहीं खाता. इस शो में बहुत धाकड़, प्रतिद्वंदी और थोड़े से क्रैक लोग हैं. मगर आपने हमेशा से सबके साथ बना कर रखी, जैसे हम हमेशा से आपको देखते आए हैं. शो के बाद, आपसे किसी जगह पर मुलाकात करंगे.” ऐसा कहा जा रहा है, कि कंगना ने बातों ही बातों में सलमान खान के चर्चित रयलिटी शो बिग बाॅस (Bigg Boss) पर तंज कसा है.

मंदाना करीमी ने सारा के पूर्व पति अली मर्चेन्ट पर लगाए कई आरोप

लॉक अप में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में शमिल हुए अली मर्चेन्ट पर, उनकी पूर्व पत्नि और शो की कंटेस्टेंट सारा खान ने फ्लर्ट करने का आरोप लगाया था. वहीं हाल ही में, अभिनेत्री और मॉडल मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने भी अली मर्चेन्ट पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

आपको बता दें, कि शो की होस्ट कंगना रनौत के सामने मंदाना ने अली मर्चेंट पर बाथरूम में मास्टरबेशन करने का आरोप लगाया. मंदाना को बीच में ही रोकते हुए कंगना रनौत ने उनकी क्लास भी लगाई और उनसे पूरी बात जानने की भी कोशिश की. वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को मंदाना करीमी का यह बेबाक अंदाज़ बेहद पसंद आया, तो वहीं कई लोग अली मर्चेंट के समर्थन में आए.

इसके अलावा, कंगना रनौत भी अली मर्चेंट के समर्थन में बोलती हुई नज़र आईं और उन्होंने, मंदाना पर अली की छवि खराब करने का आरोप लगाया. कंगना रनौत ने पूरी बात सुनकर, जिस तरीके से इस बात को संभाला उसके लिए सोशल मीडिया पर लोग अभिनेत्री की खूब तारीफ कर रहें है.

नेपोटिज़्म पर फिर भड़की कंगना रनौत

कंगना रनौत अक्सर बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज़्म के खिलाफ, अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहतीं हैं. आज अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए, उन निर्देशकों और निर्माताओं पर टिप्पणी की है, जिन्होंने अभिनेत्री को एक मनोरंजन वेबसाईट से बैन कर दिया है.

Related Stories

No stories found.