Lock Upp Judgement Day: कंगना के शो ने बनाया नया रिकॉर्ड, तो अंकिता लोखंडे ने बताया अपना राज़

Lock Upp Judgement Day: कंगना के शो ने बनाया नया रिकॉर्ड, तो अंकिता लोखंडे ने बताया अपना राज़

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉक अप (Lock Upp) में, इन दिनों नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी (ALT Balaji) और एम एक्स प्लेयर (MX Player) पर फ्री में स्ट्रीम होने वाला यह रियलिटी शो, दर्शकों के बीच काफी पाॅपूलर होता दिख रहा है. वहीं हाल ही में इस शो ने अपने जजमेंट डे एपिसोड में एक नए ट्विस्ट के साथ, एक नया रिकाॅर्ड कायम किया.

कंगना रनौत के इस विवादित रियलिटी शो लॉक अप का, हाल ही में एक नया प्रोमो वीडियो रिलीज़ हुआ है. इस नए प्रोमो में जजमेंट डे के मौके पर कंगना, शो के बॉटम 4 कैदियों से उनके सबसे गहरे राज़ पूछती हैं. इन तीनों में से अज़मा फल्लाह (Azma Fallah) ने सबसे पहले अपना राज़ बताया.

उन्होंने बताया, कि 'मैंने एक सोशल मीडिया ऐप के लिए काम किया था, जहां पर मैंने कई अजनबियों से पैसे लूटे थे. मुझे अजनबियों से दोस्ती का नाटक करना होता था. ऐसे लोग जिन्हें दोस्तों की तलाश होती है और जो काफी अमीर होते हैं, बहुत अमीर.” यह राज़ सुनाने के बाद, अज़मा सुरक्षित हो गईं.

इसके बाद, पूनम पांडे (Poonam Pandey), पायल रोहातगी (Payal Rohatgi) और निशा रावल (Nisha Rawal) बॉटम 3 कैदी रह गए. इसमें से पूनम पांडे ज़्यादा वोट्स मिलने के कारण सुरक्षित हो गईं, जिसके बाद पायल रोहातगी और निशा रावल बॉटम 2 में गए.

दोनों बॉटम 2 कैदियों में से कंगना रनौत ने निशा रावल को यह कहकर शो से भाहर कर दिया, कि निशा को पहले ही 2 मौके दिये जा चुके हैं, मगर वह अभी तक शो में कुछ खास नहीं कर पाईं. वहीं पायल इस शो में मिर्च मसाला डाल रही हैं.

लॉक-अप ने बनाया एक और नया रिकाॅर्ड

कंगना रनौत और एकता कपूर (Ekta Kapoor) का विवादित रियलिटी शो लॉक अप, हर एपिसोड के साथ नए-नए रिकॉर्ड बनाता जा रहा है. आपको बता दें, कि शो के इस जजमेंट डे एपिसोड ने एक ऐसा रिकार्ड बनाया है, जो आज तक कोई भी ओटीटी रियलिटी शो नहीं बना पाया. 2 अप्रैल, 2022 को प्रसारित हुए जजमेंट डे एपिसोड को 5.1 मिलियन से भी अधिक लोगों देख चुके हैं. इसे देखते हुए ऐसा कहा जा सकता है, कि दर्शकों को यह शो काफी पसंद आ रहा है.

अंकिता लोखंडे ने लगाए शो में चार चांद

हाल ही में इस शो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) मेहमान के रूप में नज़र आईं थी. आपको बता दें, कि अंकिता अपने नए शो पवित्र रिश्ता 2 (Pavitra Rishta 2) का प्रमोशन करने शो में आई थीं. शो की परंपरा के अनुसार, कंगना ने अंकिता लोखंडे से उनका सबसे गहरा राज़ पूछा. इस पर अंकिता लोखंडे ने एक ऐसा खुलासा किया, जिसे सुनकर शो के सभी कंटेस्टेंट के साथ-साथ, कंगना रनौत भी हैरान रह गईं.

अंकिता ने बताया, कि “मैं प्रेग्नेंट हूं और यह बात विक्की (Vicky Jain) को भी नहीं पता.” अंकिता की यह बात सुनकर उनकी सहसे करीबी दोस्त मानी जाती कंगना रनौत काफी खुश हो गईं. मगर उनकी ये खुशी ज़्यादा देर तक नहींं टिकी. प्रेग्नेंसी की खबर के बाद, अंकिता लोखंडे ने सच्चाई बताते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. वह केवल सबको अप्रैल फूल बना रही थी. उनकी ये बात सुनकर, शो का माहौल काफी मस्ती मज़ाक भरा हो गया.

Related Stories

No stories found.