कंगना रनौत ने नए वीडियो में दिए 2 ऑप्शन, कहा ‘मुंह खोलो वरना खोपड़ी खोल दूँगी’

कंगना रनौत ने नए वीडियो में दिए 2 ऑप्शन, कहा ‘मुंह खोलो वरना खोपड़ी खोल दूँगी’

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत (Kangna Ranaut), इन दिनों अपनी आगामी फिल्म धाकड़ (Dhaakad) को लेकर चर्चा में हैं. कंगना की यह फिल्म इसलिए भी खास है, क्योंकि इसमें पहली बार अभिनेत्री का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. इसी कारण दर्शक भी इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहें हैं. वहीं बीते शुक्रवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था, जो ज़बरदस्त एक्शन और रोमांच से भरपूर है.

फिल्म धाकड़ के ट्रेलर में कंगना रनौत, शानदार एक्शन करती नज़र आ रही हैं. वहीं ट्रेलर की शुरुआत से लेकर अंत तक, अभिनेत्री के फाइट सीन्स काफ़ी ज़बरदस्त हैं. फिल्म के इस दमदार ट्रेलर में, कोयले की खदानों से लेकर विदेशों तक के सीन्स दिखाए गए हैं. जहां कभी कंगना एक लाचार लड़की के रूप में नज़र आती हैं, तो कभी एक तेज़ तर्रार इंटेलिजेंस ऑफिसर के किरदार में दिखती हैं.

इस दमदार ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद, मंगलवार को कंगना रनौत ने अपनी फिल्म धाकड़ को प्रोमोट करते हुए, अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अभिनेत्री ज़बरदस्त एक्शन के साथ, अपने दुश्मनों का खात्मा करती दिख रही हैं. वहीं एक्शन से भरपूर इस वीडियो में कंगना, अपने दुश्मनों को 2 ऑप्शन देते हुए कहती हैं, कि “मुंह खोलो वरना खोपड़ी खोल दूँगी.” इस वीडियो को शेयर करते हुए, अभिनेत्री ने दर्शकों से फिल्म का ट्रेलर देखने की अपील की है.

फिल्म धाकड़ का निर्देशन, रज़नीश घई (Razneesh Ghai) द्वारा किया गया है. फिल्म को सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड (Soham Rockstar Entertainment Private Limited) के बैनर तले कमल मुकुट (Kamal Mukut) और सोहेल मकलाई (Sohail Maklai) द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

फिल्म में कंगना रनौत के अलावा, अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal), दिव्या दत्ता (Divya Dutta) और शाश्वत चटर्जी (Saswata Chatterjee) भी मुख्य भूमिका निभाएंगे. कंगना की बहुप्रतीक्षित फिल्म धाकड़, 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

ग़ौरतलब है, कि कंगना रनौत इन दिनों अपने ओटीटी रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) को लेकर काफ़ी व्यस्त हैं. वहीं अगर अभिनेत्री की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो वह जल्द ही टीकू वेड्स शेरू (Tiku weds Sheru), सीता: द इनकार्नेशन (Sita: The Incarnation), तनु वेड्स मनु 3 (Tanu weds Manu 3), तेजस (Tejas) और इमली (Imli) जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी.

Related Stories

No stories found.