Kangana Ranaut: Padma Shri की खुशी के साथ दी ‘Tiku Weds Sheru’ की पहली झलक

Kangana Ranaut: Padma Shri की खुशी के साथ दी ‘Tiku Weds Sheru’ की पहली झलक

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री Kangana Ranaut हमेशा अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. अभिनेत्री अक्सर अपने फैंस के साथ, अपनी आगामी फिल्मों को लेकर अपडेट्स शेयर करती रहती हैं. वहीं अब उन्होंने अपनी आगामी फ़िल्म 'Tiku Weds Sheru' का पहला पोस्टर सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस के साथ शेयर किया है.

हालांकि, Kangana Ranaut फ़िल्म 'Tiku Weds Sheru' में अभिनय नहीं करने वाली हैं, क्योंकि यह फिल्म उनके प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली पहली फ़िल्म है. इस फिल्म में अभिनेत्री बतौर निर्देशक काम करेंगी. Kangana Ranaut ने अपने सोशल मीडिया पर फ़िल्म के मुख्य किरदारों की पहली झलक शेयर की है. फ़िल्म 'Tiku Weds Sheru' में टीकू और शेरू के मुख्य किरदार, Nawazuddin Siddiqui और Avneet Kaur निभाते नज़र आएंगे. अभिनेत्री ने पहले Nawazuddin Siddiqui की पहली झलक शेयर करते हुए लिखा, कि "हम जब मिलते हैं, तो दिल से मिलते हैं, वरना ख्वाबों में भी मुश्किल से मिलते हैं. मिलिए सिराज खान अफगान उर्फ शेरू से."

वहीं उन्होंने Avneet Kaur का पोस्टर साझा करते हुए लिखा, कि "चलो तो चांद तक, नहीं तो शाम तक. मिलिए तस्लीम ख़ान उर्फ टीकू."

साथ ही, उन्होंने फ़िल्म का पहला पोस्टर साझा करते हुए अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फ़िल्म के लिए खुशी ज़ाहिर की है. उन्होंने लिखा, "पदम श्री पुरस्कार की प्राप्ति के दिन ही, एक निर्माता के रूप में मेरी यात्रा की शुरुआत, मेरे लिए बेहद खास है. आपके साथ Manikarnika Films की पहली फ़िल्म का का पहला पोस्टर साझा कर रही हूं, 'Tiku Weds Sheru'. यह मेरे दिल का टुकड़ा है. उम्मीद है, कि आप सभी को यह पसंद आएगा. फ़िल्म की शुरुआत हो चुकी है, जल्द मिलते हैं सिनेमाघरों में." 

आपको बता दें, कि Kangana Ranaut को आज 8 नंवबर को Padma Shri Award से सम्मानित किया जाएगा. वहीं अभिनेत्री फ़िल्म 'Tiku Weds Sheru' से निर्देशन क्षेत्र में अपना डेब्यू करने जा रही हैं.

Kangana Ranaut के काम की बात करें, तो आखिरी बार उन्हें फिल्म 'Thalaivi' में देखा गया था. साथ ही वह अपनी आगामी फ़िल्म 'Tejas' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं, जिसकी शूटिंग के लिए अभिनेत्री अंडमान भी गईं थी. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com