Kangana Ranaut: साझा की फिल्म Dhaakad से अपने लुक की पहली झलक, कहा अब तक का सबसे खतरनाक किरदार

Kangana Ranaut: साझा की फिल्म Dhaakad से अपने लुक की पहली झलक, कहा अब तक का सबसे खतरनाक किरदार

क्वीन Kangana Ranaut ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी अगली फिल्म, Dhaakad में अपना लुक दिखाया है. तस्वीर में साफ दिख रहा है कि अभिनेत्री ने अपने आप को फिल्म के किरदार,  'एजेंट अग्नि' में पूरी तरह ढाल लिया है. kangana ने फोटो के साथ लिखा "अपनी ड्रीम टीम के साथ अब तक के सबसे खतरनाक किरदार, ' एजेंट अग्नि ' बनने की तैयारी"

कुछ फैन्स इस तस्वीर को देखकर Kangana का Krrish 3 वाला लुक याद कर रहे हैं.

आपको बता दें, कि बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut अब तक की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनकी ज्यादातर फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती नजर आती हैं. उनकी अगली फिल्म का नाम Dhaakad है. इस फ़िल्म में वह एक जासूस का किरदार निभा रही हैं. इस जासूस का नाम एजेंट अग्नि है. Dhaakad, एक वर्ल्ड क्लास एक्शन फिल्म बताई जा रही है. फिल्म में Divya Dutta और Arjun Rampal भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. यह फिल्म, चाइल्ड ट्रैफिकिंग और महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों पर आधारित है.

Kangana Ranaut फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. Dhaakad के अलावा वह Jayalalitha की बायोपिक, Thalaivi में भी नजर आने वाली हैं. इसके अलावा, 'Tejas', 'Manikarnika returns' की भी तैयारी ज़ोरों शोरों से चल रही है. कुछ समय पहले देश की पूर्व प्रधानमंत्री, Indira Gandhi पर आधारित एक फिल्म 'Emergency' बनाये जाने की खबरें सामने आई थीं. हालांकि, Kangana की पिछली फिल्म Panga, बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई. लेकिन Kangana को इस फ़िल्म के लिए क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू मिले थे. Panga फिल्म 2020 में रिलीज हुई थी. फिल्म में Kangana के साथ जाने माने पंजाबी फिल्म व संगीत कलाकार Jassi gill भी थे.

फिलहाल, Kangana बुडापेस्ट में Dhaakad की शूटिंग में व्यस्त हैं.  Dhaakad फिल्म का निर्देशन, Razneesh Ghai ने किया है.फिल्म के 1 अक्टूबर को रिलीज होने की आसार है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com