Kangana Ranaut Updates: ‘तुम एक योद्धा हो’, भावुक पोस्ट के साथ बहन Rangoli को दी जन्मदिन की शुभकामना

Kangana Ranaut Updates: ‘तुम एक योद्धा हो’, भावुक पोस्ट के साथ बहन Rangoli को दी जन्मदिन की शुभकामना

भारतीय फ़िल्म अभिनेत्री Kangana Ranaut अपने सिद्धांतों और बेबाक बयानों के लिए आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर भी काफ़ी सक्रिय देखा जाता है, जहां वह देश के गंभीर मामलों पर अपना पक्ष रखती हैं. हाल ही में अपने विवादास्पद बयानों से मुश्किलों में घिरी Kangana ने आज, अपनी बहन Rangoli Chandel के जन्मदिन पर उनके लिए एक भावुक पोस्ट शेयर किया है.

Kangana Ranaut की बहन Rangoli Chandel, आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. इस मौके पर अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर Rangoli की एक तस्वीर शेयर करते हुए, उनके लिए एक भावुक संदेश लिखा. अभिनेत्री ने लिखा, "जो लोग अपने जीवन की वेदनाओं और दागों को अपनी कमज़ोरी नहीं बनने देते, बल्कि उन्हें अपनी ताकत बनाते हैं और डट कर पूरी दुनिया का सामना करते हैं, मैं उनको सलाम करती हूं. तुम एक बेहद अच्छी इंसान होने के साथ ही, एक अच्छी योद्धा भी हो. तुम्हें जन्मदिन बहुत मुबारक हो. जल्द ही मिलेंगे."

गौरतलब है, कि Kangana Ranaut अपनी बहन Rangoli Chandel के बेहद करीब मानी जाती हैं. Kangana के साथ उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। वहीं कई कार्यक्रमों में भी उन्हें अपनी बहन के साथ देखा जाता है. अभिनेत्री अपनी बहन को अपनी प्रेरणा मानती हैं और उनके लिए हमेशा, अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. 

इससे पहले योग दिवस के मौके पर भी उन्होंने, Rangoli की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उनके साथ हुए एसिड अटैक की भयानक घटना के बारे में बताया था. उन्होंने ये भी बताया था, कि ऐसी विषम परिस्थिति में भी उनकी बहन ने हार न मानते हुए, डट कर उस परिस्थिति का सामना किया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Kangana Ranaut की बहन पर महज़ 21 साल की उम्र में एक मनचले द्वारा एसिड फेंक दिया गया था. इसके बाद, उनका चेहरा बुरी तरह झुलस गया था और उनकी मानसिक स्थिति भी बिगड़ गई थी. वहीं इस दुर्घटना की वजह से उनकी शादी भी टूट गई थी. हाल ही में दोनों बहनें फ़िल्म 'Tejas' की पार्टी में नज़र आईं थी. इस फ़िल्म का निर्देशन Sarvesh Mewara कर रहे हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com