मुनव्वर फारूकी के खुलासे पर कंगना ने कही ये बात, दिलाई ऋतिक रौशन के साथ हुए ‘स्कैंडल’ की याद

मुनव्वर फारूकी के खुलासे पर कंगना ने कही ये बात, दिलाई ऋतिक रौशन के साथ हुए ‘स्कैंडल’ की याद

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ओटीटी रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp), इन दिनों काफी लोकप्रियता हासिल कर रहा है. शो के कंटेस्टेंट्स द्वारा आए दिन नए-नए खुलासे किये जा रहे हैं, जो इस शो को दिलचस्प बना रहें हैं. वहीं इन खुलासों की लिस्ट में, अब विवादित काॅमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) का नाम जुड़ गया है, जिन्होंने हाल ही में अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया.

रविवार को प्रसारित हुए लॉक अप के जजमेंट डे एपिसोड में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने एक ऐसा खुलासा किया, जिसने उनके प्रशंसकों के साथ-साथ शो की होस्ट कंगना रनौत को भी हैरान कर दिया. लॉक अप के जजमेंट डे एपिसोड में शो की होस्ट कंगना रनौत ने, मुनव्वर फारूकी को उनसे जुड़ी उन अफवाहों के बारे में बताया, जो सोशल मीडिया पर चल रही हैं.

कंगना रनौत ने मुनव्वर से पूछा, कि क्या वह इन अफवाहों की सच्चाई बताएंगे? तब मुनव्वर ने इस पर कुछ भी कहने से मना कर दिया. इसके बाद, उन्होंने मुनव्वर की एक फोटो दिखाई, जिसे देखकर सभी हैरान हो गए. वह फोटो देखकर मुनव्वर फारूकी ने बताया, कि उनकी शादी बहुत कम उम्र में हो गई थी और उस शादी से उनका एक बच्चा भी है.

मुनव्वर फारूकी ने अपनी शादी का खुलासा करते हुए कहा, कि वह पिछले डेढ़ साल से अपनी पत्नी से अलग रह रहे हैं. उनके तलाक का मामला अभी कोर्ट में चल रहा है, जिस कारण वह सार्वजनिक तौर पर इस बारे में बात नहीं करते. वहीं मुनव्वर फारूकी से अपने प्यार का इज़हार कर चुकीं शो की कंटेस्टेंट्स अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) यह सुनकर हैरान हो गईं. इसके बाद, मुनव्वर ने शो की कंटेस्टेंट सायशा शिंदे (Saisha Shinde) को यह भी बताया, कि वह अपने बेटे के लिए यह शो कर रहे हैं.

इतना ही नहीं, शो के जजमेंट डे एपिसोड में कंगना रनौत ने भी प्यार में मिले धोखे को लेकर एक ऐसी बात कही, जिसने उनके एक पुराने विवाद की याद दिला दी. दरअसल, शो की होस्ट कंगना रनौत जब मुनव्वर से उनकी निजी ज़िंदगी के सच के बारे में बताने के लिए कह रहीं थी, उस दौरान अभिनेत्री ने शादीशुदा पुरुषों को लेकर एक खुलासा किया. उन्होंने कहा, कि “ये जो शादीशुदा पुरुषों को लेकर आकर्षण है, मेरे साथ ये चीज़ काफी बड़ा स्कैंडल बन गई थी.”

अभिनेत्री की ये बात सुनकर, ऐसा कहा जा सकता है, कि उनका इशारा बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की ओर था. आपको बता दें, कि कंगना ने बातों ही बातों में ऋतिक रोशन के साथ अपने संबंधों के लेकर कई खुलासे किये. कंगना के मुताबिक, ऋतिक ने अपनी पत्नी सुजै़न खान (Sussanne Khan) से तलाक के बाद शादी का वादा किया था. मगर तलाक के बाद, ऋतिक ने उन्हें पहचानने से भी इनकार कर दिया था.

गौरतलब है, कि कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का विवाद बाॅलीवुड के सबसे बड़े और चर्चित स्कैंडल्स में एक था. वहीं इस विवाद के बाद, ऋतिक का उनकी पत्नि सुजै़न के साथ साल 2016 में तलाक हो गया था. एक इंटरव्यू के दौरान, कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन को ‘सिली एक्स’ कहा था. अभिनेत्री ने कहा था, कि “मेरा एक्स बॉयफ्रेंड बहुत सारी बेकार की चीज़ें करता है, जिससे उसे मेरा अटेंशन मिले. मगर मैं अब उससे बाहर निकल चुकी हूं.”

Related Stories

No stories found.