कंगना रनौत ने तुनिषा शर्मा मौत के मामले में प्रधानमंत्री से की ये अपील

कंगना रनौत ने तुनिषा शर्मा मौत के मामले में प्रधानमंत्री से की ये अपील

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अभिनेता तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की हाल ही में हुई मौत पर अपने विचार साझा किए. आपको बता दें, कि तुनिषा अपने टीवी शो अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल (Alibaba: Dastaan-e-Kabu) के सेट पर मृत पाई गई थीं, जिसके बाद इसकी जांच चल रही है. वहीं, कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से अनुरोध भी किया कि वह बहुविवाह और एसिड हमलों के खिलाफ महिलाओं की सुरक्षा के लिए नए कानून बनाएं.

कंगना ने एक लंबे नोट में 'तुनिशा शर्मा' हैशटैग का इस्तेमाल किया और लिखा, "एक महिला हर चीज का सामना कर सकती है, फिर चाहें वह प्यार, शादी, रिश्ते या यहां तक कि किसी प्रियजन की कमी हो. लेकिन वह इस तथ्य से कभी नहीं निपट सकती, कि उसकी प्रेम कहानी कभी नहीं थी. उसकी वास्तविकता दूसरे व्यक्ति की तरह नहीं थी, जो केवल उसका शारीरिक और भावनात्मक रूप से उपयोग और दुरुपयोग करने के लिए आए.”

इतना ही नहीं, कंगना ने इस स्थिति को 'हत्या' कहा और यह भी कहा, "वह अपनी धारणा पर भरोसा नहीं कर सकती है, ऐसी स्थिति में किसी को जीवित या मृत होने में कोई फर्क नहीं पड़ता है. वहीं, आखिरकार जीवन हमारी धारणा है और यदि वह अपना जीवन समाप्त करने का फैसला करती है. कृपया जान लें, कि उसने यह अकेले नहीं किया है और यह एक हत्या है.”

आगे अभिनेत्री ने यह भी कहा, कि “मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से अनुरोध करती हूँ, कि जैसे कृष्ण द्रौपदी के लिए उठे थे और जैसे राम ने सीता के लिए एक स्टैंड लिया था, हम आपसे सहमति के बिना बहुविवाह के खिलाफ मजबूत कानून बनाने की उम्मीद करते हैं. इतना ही नहीं, महिलाओं के खिलाफ एसिड हमले और निश्चित रूप से उन्हें कई टुकड़ों में काट देना चाहिए.” 

गौरतलब है, कि दिवंगत अभिनेत्री तुनिषा को कथित तौर पर कुछ महीने पहले चिंता का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके अलावा, एक रिपोर्ट के अनुसार वह साल 2018 के आसपास भी डिप्रेशन और चिंता से पीड़ित थीं. वहीं, मामले की जांच कर रही पुलिस ने मौत के मामले में अब तक 18 लोगों के बयान भी दर्ज किए हैं.

Image Source

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com