कंगना रनौत ने की एस.एस. राजामौली की सादगी की तारीफ़, खुद को बताया उनका फैन

कंगना रनौत ने की एस.एस. राजामौली की सादगी की तारीफ़, खुद को बताया उनका फैन

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) के निर्देशक एस.एस. राजामौली (S.S. Rajamouli) की प्रशंसा की है. बुधवार को इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए, अभिनेत्री ने खुद को राजामौली का प्रशंसक बताया. इसके साथ ही, उन्होंने एस.एस राजामौली की सादगी और उनके शानदार फिल्मी रिकॉर्ड की तारीफ भी की.

कंगना रनौत ने एस.एस. राजामौली की तारीफ करते हुए लिखा, कि “एस.एस. राजामौली ने एक बार फिर यह साबित कर दिया, कि वह भारतीय सिनेमा के सबसे कामयाब निर्देशक हैं. उन्होंने आज तक एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी.”

अभिनेत्री ने एक और स्टोरी शेयर करते हुए राजामौली की सादगी की तारीफ की है अभिनेत्री ने लिखा, कि “सबसे अच्छी चीज़ उनकी कामयाबी नहीं, बल्कि एक इंसान के तौर पर उनकी सादगी और अपने देश और धर्म के प्रति उनका प्यार है. आप जैसा प्रेरणास्रोत होना बहुत अच्छी बात है. मैं दिल से आपकी प्रशंसक हूँ सर.”

इतना ही नहीं, कंगना रनौत ने फिल्म आरआरआर को अपने परिवारवालों के साथ देखने की भी बात कही है. अभिनेत्री ने फिल्म आरआरआर का पोस्टर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, कि “मैं अपने परिवारवालों के साथ कल फिल्म ‘आरआरआर’ देखूँगी, आप सब कब देख रहे हैं?”

फिल्म में राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Jr. NTR), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) जैसी दमदार स्टार कास्ट है. वहीं खबरों के अनुसार, तो आलिया भट्ट फिल्म में कम स्क्रीन स्पेस दिए जाने से एस.एस. राजामौली से नाराज़ हैं. इसके चलते, अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एस.एस. राजमौली को अनफॉलो भी कर दिया है और फिल्म से जुड़े पोस्ट भी डिलीट कर दिए हैं.

कंगना रनौत की आने वाली फिल्मों की बात की जाए, तो अभिनेत्री जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी (Emergency) में नज़र आएंगी. वह इस फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ इसका निर्देशन भी करेंगी. इसके अलावा, उनके पास धाकड़ (Dhaakad), तेजस (Tejas) और इमली (Imali) जैसी फिल्में भी हैं, जिनमें उनका दमदार अभिनय देखने को मिलेगा.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com