Kangana Ranaut: सिनेमाघरों में ‘Dhaakad’ वापसी करने जा रही हैं बॉलीवुड क्वीन

Kangana Ranaut: सिनेमाघरों में ‘Dhaakad’ वापसी करने जा रही हैं बॉलीवुड क्वीन

बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut ने, हाल ही में बायोपिक फिल्म Thalaivii में अभिनय किया था. इस फ़िल्म के लिए 'पंगा गर्ल' Kangana Ranaut को काफ़ी प्रशंसा भी मिली. बात वर्तमान की करें, तो अब अभिनेत्री अपनी एक्शन स्पाई थ्रिलर फिल्म "Dhaakad" के साथ सिनेमाघरों में वापसी करने के लिए तैयार है. बताया जा रहा है, कि यह फिल्म महिला सुपरस्टार द्वारा की गई पहली हाई-ऑक्टेन स्पाई थ्रिलर होगी. साथ ही, यह देश की सबसे महंगी महिला केंद्रित फिल्मों में से भी एक है. 

अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर "Dhaakad" फ़िल्म की रिलीज़ की घोषणा की है. साथ ही, Kangana Ranaut ने इस फिल्म से अपने चार अलग-अलग रूप साझा करके अपने किरदार, एजेंट अग्नि का परिचय भी दिया है. Kangana ने इस फ़िल्म की घोषणा करते हुए कहा है, कि "वह भयंकर, उत्साही और निडर है. एजेंट अग्नि, बड़े पर्दे पर आग लगाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हम आपके लिए एक्शन स्पाई थ्रिलर फ़िल्म "Dhaakad" ला रहे है, जो 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी". 

मिली जानकारी के मुताबिक इस फ़िल्म में Kangana Ranaut के अलावा, Arjun Rampal और  Divya Dutta भी नज़र आएंगे. इस फिल्म की कहानी, बाल तस्करी और महिला शोषण के विषयों के इर्द-गिर्द घूमने वाली है. वहीं फिल्म की शूटिंग भोपाल, मुंबई और बुडापेस्ट जैसी जगहों पर हुई है. साथ ही, Soham Rockstar Entertainment द्वारा Sohel Maklai Productions, Kamal Mukut और Asylum फिल्मों के सहयोग से, " Dhaakad" को प्रस्तुत किया जा रहा है. 

फिल्म की रिलीज़ के बारे में बात करते हुए Kangana Ranaut ने कहा है, कि "Dhaakad" उस तरह की फिल्म है, जिसे बड़े पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. यह एक गहरा विषय है और हमने इसे इस पैमाने पर बनाया है, कि केवल थिएटर ही इस मुद्दे पर न्याय कर सकता है. इस कहानी को जनता के दिलों तक पहुंचाने की जरूरत है और मुझे यकीन है, कि यह फिल्म पूरी दुनिया की महिलाओं के दिलों को छुएगी. साथ ही वह दर्शकों के इस फिल्म को देखने का, बेसब्री से इंतजार कर रहीं है.

बात Kangana Ranaut की दूसरी फिल्मों की करें, तो हाल ही रिलीज़ हुई फिल्म Thalaivii को दर्शकों का काफ़ी प्यार मिला था. यह फिल्म Netflix पर रिलीज़ की गई थी. वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मिली इस सफलता को लेकर, अभिनेत्री ने काफ़ी खुशी भी ज़ाहिर की थी. आपको बता दें, कि इस फ़िल्म में अभिनेत्री ने महिला नेत्री, J Jayalalitha की भूमिका निभाई थी. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com