Kangana Ranaut News: धमकियों का दिया करारा जवाब, कहा “गिदड़भभकी से नहीं डरती”

Kangana Ranaut News: धमकियों का दिया करारा जवाब, कहा “गिदड़भभकी से नहीं डरती”

भारतीय फ़िल्म अभिनेत्री Kangana Ranaut और विवादों का चोली दामन का साथ है. अभिनेत्री हाल ही में जहां सिख समुदाय के खिला़फ़ विवादास्पद बयान के मामले में मुश्किलों से घिरी थीं. तो वहीं अब खबर आई है, कि अभिनेत्री को जान से मारने की धमकियां मिल रही है. इस बात की जानकारी, अभिनेत्री ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके दी है. 

दरअसल, Kangana Ranaut ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबे नोट के साथ स्वर्ण मंदिर की कुछ तस्वीरें पोस्ट की है. वहीं इसमें उन्होंने बताया है, कि उन्हें जान से मारने की धमकियां दी जा रहीं हैं. उन्होंने यह भी साफ कर दिया है, कि वह इन गीदड़भभकियों से नहीं डरने वाली. अभिनेत्री ने लिखा है, कि "मुंबई में हुए आतंकी हमले के शहीदों को याद करते हुए मैंने लिखा था, कि गद्दारों को कभी माफ नहीं करना चाहिए. इस तरह की घटनाओं में देश के ही गद्दारों का हाथ होता है. मेरे इसी पोस्ट पर अब मुझे जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं".

अभिनेत्री ने ये भी कहा है, कि "मैं उन सभी विघटनकारी तत्वों को स्पष्ट कर देना चाहूंगी, कि मैं इस तरह की धमकियों से नहीं डरती. मैं निडर होकर देश के खिलाफ़ षडयंत्र रचने वालों के बारे में बोलती आई हूं और बोलती ही रहूंगी". इसके साथ ही Kangana Ranaut ने कांग्रेस अध्यक्षा, Sonia Gandhi पर भी हमला करते हुए कहा है, कि उन्हें याद रखना चाहिए, कि वह भी एक महिला हैं और उनकी सास Indira Gandhi इन्ही आतंकवादियों के खिलाफ़ अंतिम समय तक लड़ी थीं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Kangana Ranaut ने 26/11 हमले की बरसी के मौके पर शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए एक पोस्ट किया था. वहीं अब अपने इस पोस्ट के माध्यम से, उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री Charanjit Singh Channi को धमकी देने वाली देशविरोधी ताकतों के खिलाफ़ कार्यवाही करने का आग्रह किया है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com