Kangana Ranaut: Tejas की शूटिंग के लिए पहुंचीं अंडमान, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Kangana Ranaut: Tejas की शूटिंग के लिए पहुंचीं अंडमान, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut ने हाल ही में, 67वें राष्ट्रीय फ़िल्म पुरुस्कार समारोह में शिरकत की थी. साथ ही, यहां उन्हें चौथी बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरुस्कार से भी नवाज़ा गया था. मगर फ़िलहाल अभिनेत्री, अपने काम में काफ़ी व्यस्त नज़र आ रहीं हैं. इसी क्रम में, वह अपनी आने वाली फिल्म Tejas की शूटिंग के लिए अंडमान भी पहुंची हैं. ऐसा बताया जा रहा है, कि Kangana पुरस्कार समारोह के तुरंत बाद ही, बिना किसी विश्राम के अंडमान के लिए निकल गईं थीं. 

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए, अपने अंडमान पहुंचने की जानकारी साझा की थी. वहीं आज Kangana Ranaut ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से, शूटिंग सेट की फोटो शेयर की है. इस फोटो में, शूटिंग से जुडें लोग नज़र आ रहें हैं. साथ ही, एक अन्य पोस्ट में अभिनेत्री ने समुंद्र का एक बेहद खूबसूरत विडियो भी शेयर किया है.

इसके अलावा, Kangana Ranaut ने एक और स्टोरी भी शेयर की, जिसमें वह हेलीकॉप्टर की तरफ़ जाती हुईं नज़र आ रहीं थीं. 

आपको बता दें, कि Tejas फिल्म की कहानी भारतीय वायुसेना के पायलट के इर्द गिर्द घूमती नज़र आएगी. वहीं Kangana Ranaut इस फ़िल्म में, पायलट की भूमिका में होंगी. उन्होंने इस फ़िल्म से जुड़े एक इवेंट में कहा था, कि "Tejas, एक शानदार कहानी है. इसमें मुझे पायलट का किरदार निभाने का मौका मिला है. यह फिल्म उन बहादुर महिलाओं और पुरुषों के त्याग को सेलिब्रेट करेगी, जो हर वर्दी में रोज़ कई त्याग करते हैं". आपको बता दें, कि इस फ़िल्म की शूटिंग दिल्ली, राजस्थान समेत कई और जगहों पर भी की गई है. 

बात Kangana Ranaut के काम की करें, तो Tejas के अलावा दर्शकों और फैंस को Dhakad फ़िल्म के रिलीज़ होने का भी काफ़ी बेसब्री से इंतज़ार है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म Dhakad पहले इस वर्ष नवम्बर महीने की 1 तारीख को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब इसे अगले साल फरवरी में रिलीज किया जाएगा. वहीं हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म Thalaivi में, अभिनेत्री के दमदार प्रदर्शन को काफ़ी सराहना मिली है. 

Related Stories

No stories found.