क्वीन कंगना के निशाने पर आए शाहरुख़, अक्षय और प्रियंका, खुद को बताया 'बेस्ट'

क्वीन कंगना के निशाने पर आए शाहरुख़, अक्षय और प्रियंका, खुद को बताया 'बेस्ट'

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में एकता कपूर (Ekta Kapoor) के रियलिटी शो, लॉक अप (Lock Upp) से अपना होस्टिंग डेब्यू किया था. उनका यह शो, लगातार कई नए रिकॉर्ड बनाता जा रहा है और साथ ही, कई दूसरे रियलिटी शोज़ के रिकॉर्ड भी तोड़ रहा है. वहीं लॉक अप को दर्शकों से मिल रहे पॉज़िटिव रिस्पॉन्स और इसकी सफलता को देखते हुए, अब शो की होस्ट कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

कंगना रनौत ने बीते सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर शो की सफलता के लिए, खुद को एक ‘सुपरस्टार होस्ट’ बताया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने शो की सफलता और अपनी होस्टिंग को लेकर बहुत कुछ कहा. मगर हमेशा की तरह, क्वीन कंगना ने अपने अंदाज़ में बॉलीवुड सितारों पर निशाना भी साधा.

कंगना रनौत बाॅलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनके बोलने का तरीका सबसे बेबाक माना जाता है. वहीं दर्शक भी कंगना के शो होस्ट करने के तरीके को बहुत पसंद कर रहे हैं. यही कारण है, कि इतने कम दिनों में कंगना रनौत के इस शो ने 200 मिलियन से अधिक व्यूज़ हासिल कर लिए हैं.

अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए, बाॅलीवुड के बड़े सिलेब्रीटीज़ पर निशाना साधा है. उन्होंने एक नोट शेयर करते हुए लिखा, कि “बहुत से सफल एक्टर्स जैसे शाहरुख खान (Shahrukh Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हैं, जिन्होंने शो होस्टिंग में अपनी किस्मत आज़मानी चाही. वह भले ही अपने करियर में सफल रहे हों, लेकिन वो होस्टिंग में असफल रहे हैं. अब तक केवल अमिताभ बच्चन जी (Amitabh Bachchan), सलमान खान जी (Salman Khan) और कंगना रनौत ही यह मुकाम हासिल कर पाए हैं. ये सभी सुपरस्टार होस्ट हैं.”

कंगना रनौत ने आगे अपने अंदाज़ में मूवी माफिया पर तंज कसते हुए लिखा, कि “मैं उम्मीद कर रही थी, कि मुझे यह सब लिखना न पड़े. मगर मूवी माफिया मेरी तरक्की से इतना जलते हैं, कि मुझे इसका क्रेडिट भी नहीं देना चाहते. इसलिए मुझे यह बताने में कुछ बुरा नहीं लग रहा. क्योंकि अगर मैं सभी के लिए खड़ी हो सकती हूं, तो अपने लिए भी खड़ी हो सकती हूं. इस जनरेशन की सबसे पसंदीदा होस्ट होना कितना अच्छा है.”

गौरतलब है, कि कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉक अप जब से ऑल्ट बालाजी (ALT Balaji) और एम एक्स प्लेयर (MX Player) पर रिलीज़ हुआ है, तभी से यह सबसे ज़्यादा देखे जाने वाला रियलिटी शो बन चुका है. 24 घंटे स्ट्रीम होने वाले इस शो में दर्शकों को कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े, बहस, तकरार और कई चौंकाने वाले खुलासे देखने को मिल रहे हैं.

Related Stories

No stories found.