Kangana Ranaut: क्वीन का हंगरी में टिपीकल फोटोशूट, बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

Kangana Ranaut: क्वीन का हंगरी में टिपीकल फोटोशूट, बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

अपने विवादित बयानों से सबका ध्यान आकर्षण करने वाली Kangana Ranaut, इस बार सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरे शेयर कर सुर्खिया बंटोर रही है. कंगना, धाकड़ फ़िल्म के अगले शूटिंग शेड्यूल के लिए हंगरी पहुची है. शूटिंग शुरू होने से पहले वे हंगरी की सैर कर रही है. 

अभिनेत्री ने हंगरी की सडकों पर शार्ट ड्रेस पहने व हाथ मे फूलों का गुलदस्ता पकड़े तस्वीर शेयर की. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा "आज बोली बिम्बो खेलने और मेरे बुद्धिमान इंस्टा परिवार के लिए टिपीकल फोटो शूट करने का फैसला लिया है." तस्वीर पर कंगना के फैंस की काफ़ी अच्छी प्रतिक्रियाएं आ रही है. एक फैन ने लिखा "लाल फूल, नीला फूल! कंगना दीदी ब्यूटीफुल. 

Kangana Ranaut जल्दी ही हंगरी के बुडापेस्ट में शूटिंग शुरू करेंगी. अभिनेत्री, Arjun Rampal के साथ शूटिंग में शामिल होगी. अर्जुन पहले से ही बुडापेस्ट में है. वे अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है.

फ़िल्म में कंगना, अर्जुन के साथ Sharib Hashmi और Divya Dutta भी नज़र आएंगे. धाकड़ फ़िल्म Razneesh Ghai के निर्देशन में की जा रही है. इसकी कहानी चिंतन गांधी और निरीश रविन्द्र द्वारा लिखी गई एक्शन-थ्रिलर फिल्म है. जिसमें Kangana Ranaut को एक तेजतर्रार और सख्त अंतराष्ट्रीय जासूस के रूप में दिखाया जाएगा. इसकी रीलीज डेट 1 अक्टूबर 2022 रखी गई है. 

फ़िल्म का पहला शेड्यूल कंगना ने इस साल फरवरी में पूरा किया था. कंगना ने पहले शेड्यूल की शूटिंग के बाद एक ट्वीट पर अपने धाकड़ टीम की प्रशंसा करते हुए लिखा था "कुछ शानदार होगा! शेड्यूल समाप्त.. धन्यवाद टीम, रजी और मेरे प्रिय मित्र सोहेल. ये मेरे जीवन का शानदार पल था. अब एक और मिशन पर चलने की तैयारी है. हालांकि कंगना के विवादित बयान के कारण ट्विटर ने अभिनेत्री का ट्विटर एकाउंट बंद कर दिया है. 

कंगना के काम की बात करें तो उनकी नई फ़िल्म  'थलाइवी' आने वाली है. यह फ़िल्म डायरेक्टर विजय के निर्देशन में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री, स्व जयललिता पर बनाई जा रही है. अभिनेत्री को 2020 में रिलीज हुई 'पंगा' मूवी में आखिरी बार देखा गया था. 

यह भी पढ़ें: Disha Patani का आया नया डांस वीडियो, Tiger Shroff के परिवार से मिला प्यार

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com