Dhaakad Trailer Release: 'एजेंट अग्नि' के किरदार में नज़र आईं कंगना रनौत

Dhaakad Trailer Release: 'एजेंट अग्नि' के किरदार में नज़र आईं कंगना रनौत

बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) को फिल्मों में एक अलग और चैलेंजिंग किरदार निभाने के लिए जाना जाता है. ऐसा ही एक चैलेंजिंग किरदार, बॉलीवुड की क्वीन की आने वाली फिल्म 'धाकड़'(Dhaakad) में 'एजेंट अग्नि' का माना जा रहा है. फ़िल्म 'धाकड़' की छोटी से छोटी अपडेट का इंतज़ार फैन्स बहुत बेसब्री से कर रहे हैं. ऐसे में आज फ़िल्म का ट्रेलर लॉन्च होना, फैन्स के बीच खुशी की एक लहर लेकर आया.

रजनीश घई (Rajneesh Ghai) के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म को दीपक मुकुट और सोहेल मकलई ने प्रोड्यूस किया है. इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म में कंगना के अलावा, अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) भी अहम किरदार निभा रहें हैं. वहीं फ़िल्म का ट्रेलर बहुत ही जानदार है और ट्रेलर में कंगना को ज़बरदस्त एक्शन करते भी देखा जा सकता है.

आपको बता दें, कि कंगना को फ़िल्म के ट्रेलर में बहुत ही वाइल्ड अवतार में देखा जा सकता है. ट्रेलर में अभिनेत्री लोगों की गर्दन उड़ाते, तलवार चलाते और बंदूकों से गोलियां बरसाते हुए नज़र आ रही हैं, जो उनके साथ-साथ उनके फैन्स के लिए भी एक अलग और धमाकेदार अनुभव होने वाला है.

कंगना रनौत को फ़िल्म क्वीन (Queen), मणिकर्णिका (Manikarnika), थलाईवी (Thalaivii)आदि में निभाये गए अलग और बहुत ही जानदार किरदारों के लिए जाना जाता है. यहां तक, कि फ़िल्म क्वीन में कंगना द्वारा निभाए गए किरदार से लोग इतने प्रभावित हुए थे, कि उन्हें फ़िल्म क्वीन के बाद से ही बॉलीवुड क्वीन बुलाया जाने लगा था. इस फ़िल्म से भी कुछ ऐसी ही उम्मीदें लगाईं जा रही हैं. ट्रेलर देखने के बाद इतना तो पक्का है, कि 'एजेंट अग्नि' का किरदार भी कंगना द्वारा निभाये गए बाकी किरदारों की तरह ही काफ़ी प्रचलित होने वाला है.

गौरतलब है, कि कंगना रनौत इन दिनों अपने ओटीटी शो, 'लॉकअप' (Lock-Upp) में काफ़ी व्यस्त हैं. वहीं अगर कंगना रनौत की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो उन्हें 'धाकड़' के अलावा 'टीकू वेड्स शेरू' (Tiku weds Sheru), 'सीता' (Sita), 'तनु वेड्स मनु 3' (Tanu weds Manu 3) और 'तेजस' (Tejas) जैसी फिल्मों में अहम किरदार निभाते देखा जाएगा. आपको बता दें, कि फ़िल्म 'धाकड़' का ट्रेलर काफ़ी रोचक और एक्शन से भरपूर है, ऐसे में देखना ये होगा कि 'एजेंट अग्नि' के रूप में कंगना बॉक्स आफिस पर क्या धमाल मचा पाती हैं!

Related Stories

No stories found.