Dhaakad Teaser: कंगना रनौत की फ़िल्म के टीज़र के साथ सामने आई नई रिलीज़ डेट

Dhaakad Teaser: कंगना रनौत की फ़िल्म के टीज़र के साथ सामने आई नई रिलीज़ डेट

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'धाकड़' (Dhaakad) का उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहें हैं. वहीं आज मंगलवार 12 अप्रैल को उनके फैंस के लिए एक अहम खुशखबरी भी सामने आई. दरअसल आज निर्माताओं ने 'धाकड़' का टीज़र रिलीज़ करते हुए फ़िल्म की रिलीज़ से संबंधित एक ख़ास घोषणा की है.

गौरतलब है, कि जारी हुए ‘धाकड़' के टीज़र में कंगना रनौत को एक बदमाश जासूस के रूप में दिखाया गया है, जो दुश्मनों से मुकाबला करती हुईं दिखीं. ट्रेलर की शुरुआत होती है कंगना रनौत से, जिसमें उनका बोल्ड लुक देखा जा रहा है. इसके साथ ही, वह बिकिनी पहने ड्रिंक करती हुई नज़र आईं. फ़िल्म 'धाकड़' में एजेंट अग्नि के रूप में, कंगना अपने सात अलग-अलग लुक और कई फाइट सीन से दर्शकों को चौंकाने के लिए तैयार हैं. आपको बता दें, कि इन्हें इंटरनेशनल टेक्नीशियन द्वारा डिज़ाइन और कोरियोग्राफ किया गया है.

कंगना के अलावा फ़िल्म के टीज़र में कहीं-कहीं विलेन की झलक भी दिख रही है, लेकिन अभी तक उसका चेहरा नहीं दिखाया गया है. हालांकि, झलक देखकर लग रहा है, कि यह विलेन अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) हो सकते हैं. आपको बता दें, कि टीज़र के बीच में एक मैसेज भी लिखा आता है, कि “वॅाय शुड बॉयज हैव ऑल द फन” यानी कि सिर्फ लड़के ही क्यों मजे करें.

वहीं बॉलीवुड में क्वीन नाम से फेमस कंगना ने फ़िल्म ‘धाकड़' का टीज़र शेयर करते हुए लिखा, कि “एक्शन, स्टाइल, थ्रिल यह सब एक साथ, एजेंट अग्नि यहाँ हैं. ‘धाकड़’ का टीज़र देखें, फ़िल्म 20 मई को रिलीज़ होगी.” आपको बता दें, कि पहले यह फ़िल्म 7 दिन बाद यानी 27 मई को रिलीज़ होनी थी. ऐसे में कंगना के फैंस इस खुशखबरी से काफ़ी खुश हैं.

आपको बता दें, कि इस फ़िल्म में कंगना रनौत स्पाई एजेंट ‘अग्नि’ का किरदार निभाते नज़र आएंगी. वहीं फ़िल्म का निर्देशन रजनीश घई (Razneesh Ghai) ने किया है. ऐसा माना जा रहा है, कि 'धाकड़' में कंगना रनौत के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) भी मुख्य भूमिका में नज़र आ सकते हैं.

Related Stories

No stories found.